WWE ने मौजूदा चैंपियन Bobby Lashley के बड़े मैच का किया ऐलान, Raw में दिग्गज के खिलाफ स्टीज केज मुकाबले में चैंपियनशिप करेंगे डिफेंड

Pankaj
WWE Raw में इस हफ्ते होगा धमाकेदार मुकाबला
WWE Raw में इस हफ्ते होगा धमाकेदार मुकाबला

Bobby Lashley: WWE Raw के एपिसोड के लिए एक बहुत बड़े मैच का ऐलान कर दिया गया है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में फैंस को बहुत मजा आएगा। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को स्टील केज मैच में डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। बॉबी लैश्ले का यूएस चैंपियनशिप रन अभी तक बहुत अच्छा चल रहा है। कई सुपरस्टार्स को हराकर वो इसे रिटेन कर चुके हैं।

WWE Raw में फैंस को देखने को मिलेगा बड़ा मैच

बॉबी लैश्ले ने एजे स्टाइल्स, सिएम्पा और ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ शानदार अंदाज में अपनी चैंपियनशिप रिटेन की। Money in the Bank इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी को हराकर बॉबी लैश्ले ने ये चैंपियनशिप जीती थी। अब पहली बार स्टील केज मैच में बॉबी लैश्ले का सामना द मिज के साथ होगा।

सोशल मीडिया पर द मिज ने बॉबी लैश्ले को यूएस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। मैच में उन्होंने स्टील केज की शर्त भी रखी। मिज इसके जरिए चाहते हैं कि बाहर का कोई भी आकर इस मैच में दखलअंदाजी ना करे। बॉबी लैश्ले ने भी द मिज की चुनौती को स्वीकार कर लिया और इसके बाद WWE ने भी मैच का ऐलान कर दिया।

द मिज ने अंतिम बार यूएस चैंपियनशिप साल 2010 में जीती थी। इसके बाद वो कभी भी चैंपियन नहीं बन पाए। अब 12 साल बाद उनके पास दोबारा ये मैच जीतने का मौका होगा। बॉबी लैश्ले का इतिहास सभी को पता है। उन्हें हराना बहुत मुश्किल होगा। अभी तक उनका WWE रन बहुत ही अच्छा रहा है। द मिज का साथ इस मुकाबले में सिएम्पा दे सकते हैं। अगर सिएम्पा ने उनकी मदद की तो वो फिर यूएस चैंपियन बन सकते हैं। वैसे टाइटल में बदलाव होना बहुत मुश्किल है। बॉबी लैश्ले ने चैंपियन के रूप में अच्छा काम अभी तक किया है। WWE उनके ऊपर आगे भी भरोसा जता सकता है। फैंस को रेड ब्रांड के एपिसोड में एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।