Create

WWE के पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले जल्द लेंगे बेबीफेस टर्न, मौजूदा रिपोर्ट में सामने आया बहुत बड़ा अपडेट

WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बॉबी लैश्ले ने अभी तक हील के रूप में काम किया लेकिन जल्द ही उनके कैरेक्टर में बदलाव आने वाला है। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार बॉबी लैश्ले का जल्द ही बेबीफेस टर्न होगा। हील के रूप में बॉबी लैश्ले ने अभी तक जबरदस्त काम किया है। अगर उनका बेबीफेस टर्न होगा तो फैंस को काफी मजा आएगा।

WWE में जल्द ही बॉबी लैश्ले के कैरेक्टर में बदलाव आएगा

बॉबी लैश्ले को बेबीफेस रूप में फैंस ने अभी तक कम ही देखा है। इस साल WWE चैंपियनशिप भी उन्होंने अपने नाम की थी। हील के रूप में WWE चैंपियनशिप को शानदार अंदाज में लैश्ले ने डिफेंड किया था। सितंबर में बिग ई ने बॉबी लैश्ले का चैंपियनशिप रन खत्म किया था।

डेव मैल्टजर ने अपनी मौजूदा रिपोर्ट में पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। रिपोर्ट के अनुसार WWE ने बॉबी लैश्ले का बेबीफेस कैरेक्टर तैयार कर लिया है। यानी की WWE ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में WWE ने बड़े संकेत दे दिए। रॉलिंस और केविन ओवेंस ने खतरनाक अंदाज में लैश्ले के ऊपर अटैक किया था। इसके अलावा बॉबी लैश्ले ने बिग ई के साथ मिलकर मैच लड़ा था। बिग ई इस समय रेड ब्रांड में बेबीफेस रूप में काम कर रहे हैं।

Look out @WWERollins, @fightbobby knows his way around a wardrobe too! 👀#WWERaw https://t.co/oAVRq0yOys

बॉबी लैश्ले का हील कैरेक्टर अभी तक दमदार साबित हुआ है। अपने प्रतिद्वंदियों को रिंग में बिल्कुल भी टिकने का मौका बॉबी लैश्ले ने नहीं दिया है। Day 1 पीपीवी में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इसके बाद ही बॉबी लैश्ले बेबीफेस टर्न ले सकते हैं। इस हफ्ते सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने भी एक-दूसरे को गले लगाया। दोनों ने साफ संकेत दे दिए कि आगे टैग टीम के रूप में काम करेंगे। ऐसे में बिग ई और बॉबी लैश्ले बेबीफेस रूप में इनसे टक्कर ले सकते हैं। अब देखना होगा कि बॉबी लैश्ले का बेबीफेस कैरेक्टर फैंस के सामने कब आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment