Create
Notifications

Fastlane में यूएस चैंपियन बॉबी रुड के लिए विरोधी तय

Ankit

स्मैकडाउन के पीपीवी फास्टलेन को अभी वक्त है उससे पहले शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन को मैच कार्ड की चिंता सता रही है। पहले ये दोनों चैंपियनशिप के लिए फेटल 5वे का एलान कर चुके हैं जबकि अब बाकी मैच के लिए विचार विमर्श हो रहा है। कुछ मैच को लेकर जहां ब्रायन खुश नहीं है तो कुछ मुकाबलों पर शेन की सहमति नहीं है।

इस बार ब्रायन और शेन की अनबन यूएस चैंपियनशिप के मैच को लेकर दिखी। पिछले कुछ समय से यूएस चैंपियनशिप के लिए रैंडी ऑर्टन और जिंदर महल दिलचस्पी दिखा रहे है। पिछले दो हफ्तों से जिंदर महल प्रोमो में रैंडी ऑर्टन और यूएस चैंपियन बॉबी रुड पर भारी पड़ रहे है। हर बार जिंदर ने खल्लास मारके दोनों सुपरस्टार्स को चित किया है।

इस हफ्ते भी जिंदर महल ने प्रोमो किया और बॉबी रुड को बुरा भला कहा। उसके बाद बॉबी रुड वहां पहुंच गए। उम्मीद थी दोनों के बीच घमासान देखने को मिल जाएगा लेकिन तभी रैंडी ऑर्टन ने भी दस्तक दी। हालांकि रैंडी ने रुड को RKO मारने की कोशिश की लेकिन रुड ने ग्लोरियस डीडीटी मारदी लेकिन जिंदर ने रुड को खल्लास मार दिया।

इस सभी को देखते हुए बैकस्टेज डेनियल ब्रायन मन बना रहे थे कि जिंदर महल को मौका मिलना चाहिए। शेन ने उनकी बात को कांट दिया और ये तय कर दिया कि फास्टलेन में रुड का सामना रैंडी ऑर्टन से होगा। हालांकि इसकी ऑफिशियली घोषणा हो गई है। इस मैच में बदलाव देखने को मिल सकता है क्योंकि शेन और ब्रायन के फैसले ब्लू ब्रांड में बदलते रहते है। डेनियल चाहते है कि जिंदर महल को मौका मिले लेकिन बॉस होने नाते शेन ने अपना फैसला सुना दिया है।

खैर, आने वाले हफ्तों में उम्मीद की जा सकता है कि ये मैच एक ट्रिपल थ्रेट मैच में बदल जाए जिसमें रैडी, रुड और जिंदर हिस्सा ले सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इस मैच के लिए कितने फैसले लिए जाते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...