Create
Notifications

मिक्स्ड मैच चैलेंज: शार्लेट फ्लेयर और बॉबी रूड ने दर्ज की धमाकेदार जीत

मयंक मेहता

इस हफ्ते हुए मिक्स्ड मैच चैलेंज के पहले राउंड के आखिरी मैच में अपोलो क्रूज और नाया जैक्स का मैच हुआ शार्लेट फ्लेयर और बॉबी रूड के खिलाफ। शार्लेट और रूड ने सबसे पहले मैच में एंट्री की और वो इस मैच में Girl Up initiative को रिप्रजेंट कर रहे थे। इसके बाद नाया जैक्स और अपोलो ने रिंग में टाइटस वर्ल्ड वाइड के साथ रिंग में एंट्री की। हालांकि नाया बिल्कुल भी टाइटस और डैना ब्रुक से खुश नजर नहीं आ रही थीं। यह दोनों Susan G Komen को रिप्रजेंट कर रहे थे । अपोलो और रूड ने इस मैच की शुरूआत की और क्राउड भी काफी एक्टिव नजर आ रहा था। रूड ने जल्द ही अपने विरोधी को शोल्डर टैकल दिया, लेकिन अपोलो ने भी जल्द वापसी करते हुए मैच में पकड़ बनाई। हालांकि रूड ने उन्हें ज्यादा मौका नहीं दिया और एक दमदार ड्रॉपकिक दिया। इसके बाद रिंग में एंट्री हुई शार्लेट और नाया जैक्स की। नाया इस बीच डैना ब्रुक को मैच में शामिल होने से मना कर रही थीं। नाया ने इस विमेंस चैंपियन को जबरदस्त मूव लगाए, लेकिन वो उन्हें पिन नहीं कर पाईं। इस बीच बॉबी रूड और अपोलो टैग इन करके रिंग में आए हैं। रूड ने अपोलो को ग्लोरियस डीडीटी देकर इस मैच को अपने नाम किया औऱ अगले राउंड के लिए क्वालीफाई किया। यह मैच कुल मिलाकर 10 मिनट और 44 सैकेंड तक चला।

मैच के बाद नाया जैक्स पूरी तरह से टाइटस वर्ल्ड वाइड से काफी नाराज आ रही थीं। उन्होंने पहले टाइटस ओ नील को धक्का दिया, उसके बाद डैना ब्रुक को अपना फिनिशर लगा दिया।

WWE ने इस बात का एलान कर दिया है कि अगले हफ्ते दूसरे राउंड में फिन बैलर और साशा बैंक्स का सामना असुका और द मिज के खिलाफ होगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...