Create

WWE को 2021 की शुरुआत में मिले नए चैंपियंस, फेमस सुपरस्टार्स को मिली करारी हार

WWE
WWE

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। WWE को इस ब्रांड के लिए नए टैग टीम चैंपियंस इस बार मिले। WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर( Dolph Ziggler) और बॉबी रूड( Bobby Roode) ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स(The Street Profits) को हराकर WWE स्मैकडाउन (SmackDown) टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़ें: 99 WWE सुपरस्टार्स और उनका जन्मदिन कब होता है: रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर समेत आपके पसंदीदा रेसलर का जन्म किस साल में हुआ?

डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड बने WWE SmackDown टैग टीम चैंपियन

SmackDown के एपिसोड में जैसा फैंस ने सोचा था कुछ वैसा ही इस बार देखने को मिला। WWE ने इस बार फैंस के मुताबिक काम किया। स्ट्रीट प्रॉफिट्स और डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड के बीच एक्शन से भरपूर मैच देखने को मिला। कई हफ्तों से ये उम्मीद लगाई जा रही था कि जिगलर औऱ रूड को नया टैग टीम चैंपियन बनना चाहिए। फैंस की ख्वाहिश इस हफ्ते पूरी हो गई है।

इन चारों सुपरस्टार्स ने इस मैच में जबरदस्त एक्शन दिखाया। खासतौर पर जिगलर और रूड ने इस बार फैंस का दिल जीत लिया। जिगलर ने एक बार फिर दिखा दिया कि वो इतने बड़े सुपरस्टार क्यों हैं। रिंग में हमेशा उनका शानदार परफॉर्मेंस रहता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस पूरे मैच में जिगलर और रूड काफी हावी रहे। स्ट्रीट प्रॉफिट्स को देख कर पहले से ही लग रहा था कि उनकी हार तय है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दिया WWE में अपने 36 साल के पुराने दुश्मन को सोशल मीडिया पर मुंह तोड़ जवाब

स्ट्रीट प्रॉफिट्स काफी समय से चैंपियन बने हुए थे। टैग टीम डिवीजन में कुछ मजेदार करने के लिए टाइटल में बदलाव की जरूरत भी थी। जिगलर औऱ रूड ने कुछ समय पहले टैग टीम बनाई और हर बार अच्छा काम किया। WWE ने इसका ईऩाम भी इन्हें दिया। पिछले साल के अंत में उन्हें हार मिली थी। उस वक्त भी कहा जा रहा था कि इनकी जीत होनी चाहिए थी। रिंग में जिगलर औऱ रूड की कैमिस्ट्री काफी शानदार इस समय लग रही है। टैग टीम डिवीजन के लिए ये चीज काफी अच्छी भी है। वैसे भी टैग टीम डिवीजन में इस समय कुछ ज्यादा टीमें नहीं है। लेकिन अब टाइटल में बदलाव के बाद फैंस को कुछ नई चीजें इस डिवीजन में देखने को जरूर मिलेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment