Create

WWE में अभी काम नहीं करेंगे AEW सुपरस्टार्स, दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

AEW के सुपरस्टार्स अभी WWE में काम नहीं करेंगे
AEW के सुपरस्टार्स अभी WWE में काम नहीं करेंगे
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE ने कुछ दिन पहले Royal Rumble 2022 के विमेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के लिए मिकी जेम्स (Mickie James) के नाम का ऐलान किया था, जो इस समय Impact Wrestling में काम कर रही हैं। किसी दूसरे ब्रांड से WWE में आने के कारण जेम्स सुर्खियों में बनी हुई हैं।

वहीं अब दिग्गज Superstar बुकर टी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि AEW का कोई सुपरस्टार आने वाले कुछ समय तक WWE में नजर आएगा। हाल ही में इस तरह की खबरें भी सामने आई हैं कि WWE और AEW कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर साथ काम कर सकते हैं। मगर WWE हॉल ऑफ फेमर का मानना है कि कम से कम अभी के लिए AEW के सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन के प्रोमोशन में परफॉर्म नहीं करेंगे।

बुकर टी ने Hall of Fame पॉडकास्ट कर कहा,

"मैं सोचता हूं कि AEW की ओर से WWE पर तंज कसा जाना बंद हो सकता है। मुझे भरोसा है कि भविष्य में ऐसा हो सकता है, लेकिन मैं किसी चीज़ की सटीक भविष्यवाणी नहीं कर सकता। अगर अभी AEW के कुछ सुपरस्टार्स WWE में परफॉर्म करने के लिए आएं, तो वह मेरे लिए बहुत चौंकाने वाली बात होगी। मुझे नहीं लगता कि ऐसा होना संभव है।"

youtube-cover

टोनी खान ने कहा WWE सुपरस्टार्स के लिए दरवाजे खुले हैं

टोनी खान स्पष्ट रूप से कह चुके हैं कि वो इंडस्ट्री में किसी के साथ भी काम करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा,

"मैंने पहले भी कहा कि अगर हमारे साथ कोई काम करना चाहता है तो उसके लिए दरवाजा हमेशा खुला है, केवल आपको उसे खटखटाने की जरूरत है। अगर ऐसा कोई मौका आता है तो मुझे उनके साथ काम कर बहुत खुशी होगी।"

अभी तक क्रिस जैरिको ही अकेले ऐसे AEW सुपरस्टार हैं जो WWE प्रोग्रामिंग पर नजर आए हैं। पिछले साल उन्हें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के साथ Broken Skull Sessions पॉडकास्ट पर देखा गया था। वहीं मिकी जेम्स की Royal Rumble मैच में एंट्री इस बात के संकेत हैं कि WWE वाकई में दूसरे प्रोमोशंस के साथ काम करने की इच्छुक है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...