"Roman Reigns के स्पेशल काउंसिल को साल 2024 के WWE Hall of Fame में शामिल नहीं किया जाना चाहिए"- दिग्गज का बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Booker T: WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने इस बार पॉल हेमन (Paul Heyman) को लेकर बड़ा बयान दिया है। बुकर टी ने कहा कि हेमन को साल 2024 के हॉल ऑफ फेम में शामिल नहीं किया जाना चाहिए। ये बड़ी बात उन्होंने कही है।

WrestleMania 40 का आयोजन फ़िलाडेल्फ़िया में होगा, जो ECW का पुराना घर था। इस जगह के कारण, हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट के कोहोस्ट ब्रैड गिलमोर ने सुझाव दिया कि पॉल हेमन को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाए। बुकर टी ने इस पर असहमति जताई। उन्होंने कहा,

क्या आप जानते हैं, मैं नहीं जानता। मेरा मतलब है पॉल हेमन हॉल ऑफ फेमर है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उनकी सूची में ये ही एक चीज है। हेमन अभी यहां से क्यों जाएंगे? इसका कोई कारण नहीं है। WWE ने अभी कुछ और सुपरस्टार्स को बिल्ड करना है। पॉल हेमन इसमें साथ दे सकते हैं। उनसे अच्छा ये काम कोई नहीं कर सकता है। आप मेरा मतलब समझ रहे होंगे। हेमन खुद नहीं चाहते होंगे कि अभी उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाए। हालांकि अगर उन्हें ये सम्मान मिल जाए तो अच्छी बात होगी। मुझे लगता है कि पॉल के पास अभी कंपनी को देने के लिए बहुत कुछ है।

youtube-cover

रोमन रेंस की सफलता के पीछे WWE दिग्गज पॉल हेमन का बड़ा हाथ

करीब दो दशक से WWE में पॉल हेमन ने तगड़ा रोल निभाया है। उनके रोल को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। ऑन-स्क्रीन कुछ सुपरस्टार्स को उन्होंने मैनेज किया, आज वो सभी सुपरस्टार्स रेसलिंग की दुनिया में अपना बड़ा नाम बना चुके हैं। ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक इसमें बड़ा नाम हैं। पिछले तीन साल से वो रोमन रेंस के साथ काम कर रहे हैं। रेंस भी अब कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं।

रोमन भी कई बार कह चुके हैं कि उनकी सफलता के पीछे पॉल हेमन का हाथ है। द ब्लडलाइन का जलवा पिछले कुछ समय से कंपनी में चल रहा हैं। इस फैक्शन को सफल बनाने में भी पॉल का रोल रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now