Create

WWE दिग्गज ने अंडरटेकर की वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- अंतिम मैच लड़ने जरूर आएंगे

क्या WWE में अंडरटेकर दोबारा वापसी करेंगे?
क्या WWE में अंडरटेकर दोबारा वापसी करेंगे?
reaction-emoji
PANKAJ

अंडरटेकर (Undertaker) ने पिछले साल WWE से रिटायरमेंट ले लिया था। WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) को लगता है कि अंडरटेकर WWE में एक अंतिम मैच लड़ने जरूर आएंगे। बुकर टी ने ये भी कहा कि फैंस के सामने अंतिम मैच लड़कर अंडरटेकर अपना करियर खत्म करेंगे। बुकर टी से Hall of Fame पॉडकास्ट में एक फैन ने अंडरटेकर की अगले साल WrestleMania में वापसी को लेकर सवाल पूछा था। बुकर टी ने कहा कि वो जरूर वापसी करेंगे।

WWE दिग्गज ने अंडरटेकर को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

अंडरटेकर ने करीब 30 साल तक WWE में काम किया और पूरी दुनिया में जबरदस्त नाम रहा। फैंस हर साल उन्हें अभी भी रिंग में देखना चाहते हैं। पिछले साल Survivor Series में अंडरटेकर को फेयरवेल दिया गया था और इसके बाद वो रिंग में नजर नहीं आए। WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के साथ अंडरटेकर का बोनयार्ड मैच हुआ था। इस मैच में अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी।

बुकर टी ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा,

एजे स्टाइल्स के साथ अंडरटेकर का बोनयार्ड मैच अच्छा रहा था। सोचिए अगर Money in the Bank में इस बार अंडरटेकर ने वापसी की होती। सभी फैंस उनका स्वागत करते और उन्हें सम्मान देते। ये एक ऐतिहासिक पल पूरी दुनिया के लिए होता। मुझे लगता है कि हम एक बार फिर अंडरटेकर की वापसी अंतिम मैच के लिए देखेंगे। मुझे नहीं पता कि ये कब होगी। शायद ये इस साल हो सकता है या फिर अगले साल हो सकता है। फैंस एक बार फिर अंडरटेकर को जैकेट और टोपी के साथ रिंग में वापसी करते हुए देखना चाहते हैं।

youtube-cover

अंडरटेकर अब WWE में वापसी करेंगे या नहीं ये किसी को नहीं पता। फैंस एक अंतिम मैच के लिए उन्हें रिंग में देखना चाहते हैं। बुकर टी ने भी कह दिया कि अंडरटेकर को जरूर आना चाहिए। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस के लिए ये बहुत बड़ा सरप्राइज होगा। एक साल से ज्यादा समय के बाद पिछले हफ्ते फैंस ने एरीना में वापसी की। अंडरटेकर का फेयरवेल भी फैंस के बिना हुआ था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...