Create
Notifications

"वर्ल्ड टाइटल्स को एक करने से WWE में बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो चुकी है" - दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji
Subham Pal

WWE लैजेंड बुकर टी (Booker T) की माने तो दोनों वर्ल्ड टाइटल्स को एक करने की वजह से कंपनी में बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो चुकी है। बुकर टी का मानना है कि इन दोनों वर्ल्ड टाइटल्स को एक करने की वजह से ही समरस्लैम (SummerSlam) 2022 में होने जा रहे रोमन रेंस (Roman Reigns) vs ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) मैच की फैंस द्वारा आलोचना की जा रही है।

youtube-cover

WrestleMania 38 नाईट 2 के मेन इवेंट में WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप दांव पर थी और रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराते हुए दोनों वर्ल्ड टाइटल्स को यूनिफाई किया था। Hall of Fame शो पर बात करते हुए बुकर टी ने कहा-

"टाइटल यूनिफाई किये जाने और चैंपियनशिप डिफेंड नहीं किये जाने की वजह से ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस रीमैच की आलोचना की जा रही है। सभी चैंपियनशिप डिफेंड होते हुए देखना चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि वो चैंपियनशिप मैच में केवल रोमन और ब्रॉक को देखना चाहते हैं बल्कि वो एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले को भी चैंपियनशिप मैच में देखना चाहते हैं। यह दोनों वर्ल्ड टाइटल्स को एक करने का नतीजा है। आप (बुकर टी के को-होस्ट ब्रैड गिलमोर) और आप जैसे कई लोगों ने टाइटल्स को यूनिफाई करने की मांग की थी।"

टाइटल यूनिफिकेशन के बाद रोमन रेंस ने WWE में कितने मैच लड़े हैं?

WrestleMania 38 में WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाई करने के बाद से ही रोमन रेंस ने टेलीविजन पर केवल एक बार अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड किया है। बता दें, रोमन रेंस ने यह एकमात्र टाइटल डिफेंस पिछले हफ्ते SmackDown में किया था जहां उन्होंने रिडल को हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।

देखा जाए तो रोमन रेंस ने टेलीविजन पर मैच लड़ना काफी कम कर दिया है और WrestleMania 38 के बाद रोमन रेंस पिछले हफ्ते SmackDown के अलावा WrestleMania Backlash में मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे और यह सिक्स-मैन टैग टीम मैच था। अब रोमन रेंस को अगला मैच SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...