Create

WWE दिग्गज ने Roman Reigns को रेसलर ऑफ द ईयर का दिया खिताब, 365 दिन जबरदस्त काम करने पर की सराहना

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया

पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बुकर टी (Booker T) ने इस बार WWE रेसलर ऑफ द ईयर का खिताब मौजूदा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को दिया। वैसे इसमें चौंकने वाली कोई बात नहीं है। रोमन रेंस ने पिछले दो साल से WWE में जबरदस्त काम किया। पिछला साल भी उनके लिए जबरदस्त रहा था। साल का शानदार आगाज उन्होंने किया और खत्म भी बेहतरीन अंदाज में किया था।

WWE दिग्गज बुकर टी ने दिया बहुत बड़ा बयान

पिछले महीने जनवरी में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर के बड़े रिकॉर्ड को तोड़ दिया था। ब्रॉक लैसनर 503 दिन तक यूनिवर्सल चैंपियन रहे थे। रोमन रेंस अब बहुत आगे निकल गए। रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 545 दिन हो गए। WrestleMania 38 में कुछ हफ्ते बाद रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होगा।

Forbes पर Sportskeeda Wrestling Awards को इस बार बुकर टी ने प्रमोट किया। यहां साल 2021 के लिए कई सुपरस्टार्स को सराहा गया। बुकर टी ने कहा,

मैं रेसलर ऑफ द ईयर का खिताब रोमन रेंस को दूंगा। इसके कई कारण भी है। पिछले साल 365 दिन जिस अंदाज में रोमन रेंस ने काम किया वो काबिलेतारीफ था। किस तरह शानदार स्टोरीलाइन्स पर उन्होंने काम किया वो देखने लायक था।

रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन शानदार आगे भी चलेगा। WWE ने उनके लिए अच्छा प्लान तैयार किया है। पिछले दो साल से लगातार वो WWE में काम कर रहे हैं। फैंस को उनका मौजूदा रन काफी अच्छा लग रहा है। WWE ने भी रोमन रेंस को जबरदस्त अंदाज में पुश दिया। कई दिग्गज रोमन रेंस की तारीफ कर चुके हैं। बुकर टी इससे पहले भी कई बार रोमन रेंस की तारीफ कर चुके हैं।

हाल ही में बुकर टी ने रिंग में वापसी की इच्छा जताई थी। बुकर टी ने कहा कि वापसी के बाद वो रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं। अगर बुकर टी और रोमन रेंस के बीच फ्यूचर में मैच होगा तो काफी मजा आएगा। बिजनेस के लिहाज से भी ये मैच शानदार रहेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment