Create

"AEW ने साइन क्यों नहीं किया"- WWE SmackDown में वापसी करने वाले Superstar को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
reaction-emoji
Bharat kumar

Booker T: पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने वापसी कर फैंस को सरप्राइज दिया। उन्हें पहले रिलीज कर दिया गया था लेकिन फिर से वापसी हो गई है। WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने कैरियन क्रॉस की तारीफ की और कहा कि इतने अच्छे टैलेंट को AEW ने क्यों साइन नहीं किया। अब WWE की जिम्मेदारी ट्रिपल एच के पास आ गई है। NXT में ट्रिपल एच के अंडर में कैरियन क्रॉस ने जबरदस्त काम किया था। कैरियन क्रॉस की वापसी में जरूर ट्रिपल एच का बड़ा रोल होगा।

WWE दिग्गज बुकर टी ने दिया बड़ा बयान

पिछले साल नवंबर में कैरियन क्रॉस को WWE ने रिलीज कर दिया था। WWE ने पिछले दो साल में कई सुपरस्टार्स को रिलीज किया। इसमें से कई ने AEW में कदम रख लिया। क्रॉस AEW में नहीं गए और इस बात से सभी हैरान थे। WWE के अलावा भी क्रॉस पहले कई कंपनियों में काम कर चुके हैं।

हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट पर बात करते हुए दिग्गज बुकर टी ने कहा,

मैं इस बात से हैरान हूं कि AEW ने कैरियन क्रॉस को साइन नहीं किया। मैं खुश हूं कि उन्होंने WWE में वापसी कर ली। मुझे लगता है कि WWE ने पिछले साल उन्हें रिलीज कर बहुत बड़ी गलती की थी। मैं क्रॉस को बहुत पसंद करता हूं। जब WWE से वो गए थे तब मुझे लगा कि AEW तुरंत उन्हें साइन कर लेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ।

youtube-cover

कैरियन क्रॉस ने पिछले हफ्ते आकर ड्रू मैकइंटायर के ऊपर हमला किया। मैकइंटायर इस समय रोमन रेंस के साथ राइवलरी में चल रहे हैं। WWE का अगला बड़ा इवेंट 3 सितंबर को होगा। इस इवेंट में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। अब ऐसा लग रहा है कि इस मैच में क्रॉस भी शामिल हो सकते हैं। ब्लू ब्रांड के आगे आने वाले एपिसोड में कई चीजें क्लियर हो जाएंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...