Create

WrestleMania 38 में दिग्गज अंडरटेकर की वापसी को लेकर अपडेट, WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE दिग्गज अंडरटेकर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) की संभावित वापसी को लेकर बुकर टी (Booker T) ने अपना बयान दिया। बुकर टी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि क्यों ये सही आइडिया नहीं रहेगा। पिछले साल सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) में अंडरटेकर WWE रिंग में अंतिम बार नजर आए थे। अंडरटेकर ने इस पीपीवी में रेसलिंग से अपने रिटायरमेंट का ऐलान किया था। बुकर टी भी इस इवेंट का हिस्सा रहे थे।

WWE दिग्गज बुकर टी ने अंडरटेकर को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

अंडरटेकर अब शायद रिंग में दोबारा वापसी नहीं करेंगे। ये बात खुद अंडरटेकर कह चुके हैं। फैंस अभी भी उम्मीद लगा रहे हैं कि अंडरटेकर एक अंतिम मैच के लिए अगले साल WrestleMania में एंट्री करेंगे। हॉल ऑफ फेम पॉडकास्ट पर बुकर टी ने अंडरटेकर की वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि हम WrestleMania 38 में अंडरटेकर की वापसी देख पाएंगे। क्या अंडरटेकर एक अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे? मुझे लगता है कि ऐसा होना चाहिए। रेसलर का असली काम ये ही होता है। रेसलर कभी भी रिंग में जाने के लिए मना नहीं करता है। अंडरटेकर भी ये काम कर सकते हैं। मुझे लगता है कि इतनी जल्दी अंडरटेकर को रिंग में देखना लोग पसंद नहीं करेंगे और ये आइडिया फ्लॉप हो जाएगा। मुझे लगता है कि अभी अगर उन्होंने वापसी कर ली तो पुरानी फिलिंग किसी को नहीं आएगी।

youtube-cover

अंडरटेकर ने कुछ महीने पहले कहा था कि वो अब हाई लेवल पर परफॉर्म नहीं कर सकते हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो अब रिंग में वो शायद एंट्री नहीं करेंगे। अंडरटेकर ने ये जरूर कहा था कि वो WWE बैकस्टेज में काम करना पसंद करेंगे। कुछ सालों में बैकस्टेज नए टैलेंट के साथ अंडरटेकर नजर आ सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो ये कंपनी के लिए अच्छा रहेगा। विंस मैकमैहन भी जरूर ये चीज़ चाहते होंगे। अंडरटेकर के आने से मौजूदा दौर के कई रेसलर्स को आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। खैर अब देखना होगा कि अगले साल WrestleMania में अंडरटेकर की वापसी होगी या नहीं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment