WWE दिग्गज ने कंपनी के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी
दो बार के WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी

WWE दिग्गज बुकर टी (Booker T) ने हाल ही में बताया कि वह कुछ और सालों तक कंपनी के साथ रहेंगे।

किंग बुकर टी ने WWE में अपनी जगह बनाने से पहले WCW से अपने करियर की शुरूआत की थी। आपको बता दें कि हॉल ऑफ फेमर ने WWE में अपने सफर के दौरान यूनाइटेड स्टेट और विश्व हैवीवेट खिताब पर कब्जा कर लिया, यहां तक कि 2006 में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट भी जीता। स्क्वायर सर्कल छोड़ने के बाद से, बुकर एक कमेंटेटर और प्री-शो पैनलिस्ट के रूप में तरक्की करते आए हैं।

वहीं हाल ही में कल्चर मैप ह्यूस्टन में केन हॉफमैन के साथ बात करते हुए, उनसे WWE के साथ उनके मौजूदा रिश्तों के बारे में पूछा गया। जिसके बाद उन्होंने जवाब दिया कि कंपनी के साथ उनके बहुत अच्छे संबंध हैं और उनका कॉन्ट्रैक्ट कुछ और सालों के लिए बना रहेगा।

बुकर ने कहा- ''कंपनी (WWE) के साथ मेरा रिश्ता कभी खास नहीं रहा। उनके साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट अगले कई सालों से नहीं है। मैं अभी भी पीकॉक पर सभी प्रीमियम कार्यक्रमों के लिए किकऑफ शो कर रहा हूं। मैं कभी-कभी रॉ टॉक और टॉकिंग स्मैक को होस्ट करता है। WWE ने मुझे कई अन्य प्रोजेक्ट्स में शामिल किया है''।

आपको बाद दें कि हॉल ऑफ फेमर का ह्यूस्टन में एक रेसलिंग स्कूल भी है, जिसे द रियलिटी ऑफ रेसलिंग स्कूल कहा जाता है, जिसे 2005 में खोला गया था।

Booker T ने हाल ही में द हॉल ऑफ फेम शो के लिए एक बड़ी डील का ऐलान किया

अपनी उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए पूर्व विश्व चैंपियन ने साझा किया कि उन्होंने अब हॉल ऑफ फेम शो के संबंध में एक बड़ी डील साइन की है।

बुकर का ये ऐलान पॉडकास्ट, जिसे वह ब्रैड गिलमोर के साथ होस्ट करते हैं, 3 मई, 2022 से सप्ताह में चार बार प्रसारित होगा, और ESPN 97.5 पर एक घंटे का शो होगा।

वहीं शो में वो प्रो रेसलिंग, मिक्स्ड मार्शल आर्ट और बॉक्सिंग की दुनिया में क्या हो रहा है, इसके बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर संयुक्त रूप से दो मिलियन यूजर्स हैं।

बुकर टी की WWE में एक परफॉर्मर और पैनलिस्ट दोनों के रूप में एक खास जगह है। उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी शर्मेल को हॉल ऑफ फेम 2022 में शामिल किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
App download animated image Get the free App now