Create

WWE द्वारा Roman Reigns को लेकर किए गए बड़े फैसले पर दिग्गज ने उठाए सवाल, दिया बहुत बड़ा बयान

वर्तमान समय में WWE का चेहरा हैं रोमन रेंस
वर्तमान समय में WWE का चेहरा हैं रोमन रेंस

पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बुकर टी (Booker T) ने चैंपियनशिप को यूनिफाई करने के WWE के निर्णय पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराते हुए WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को यूनिफाई किया था। 20 मई, 2022 के स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में द उसोज (The Usos) ने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) को हराते हुए यूनिफाइड टैग टीम चैंपियन बने थे।

बुकर टी ने पहले टाइटल्स को यूनिफाई करने के WWE के निर्णय पर सवाल खड़े किए थे। हाल ही में एक पोडकास्ट में बुकर टी ने एक बार फिर से इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा, मैं चैंपियनशिप को यूनिफाई करने से सहमत नहीं हूं क्योंकि ये दो अलग-अलग शो हैं। हो सकता है कि इससे चीजें अधिक मजबूत हो जाएंगी क्योंकि आपके पास फुल रोस्टर होने वाला है। आप खुद सोचिए कि आपके सारे बेस्ट टैलेंट एक ही रोस्टर पर रहें और सभी एक ही चीज के लिए लड़ रहे हों तो क्या होगा।

WWE WrestleMania 38 के बाद से रोमन रेंस ने नहीं डिफेंड किया है अपना टाइटल

WrestleMania 38 में WWE ने रोमन रेंस को टाइटल यूनिफाई करने का मौका दिया था और इसके लिए मिली-जुली प्रतिक्रिया आई थी। ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद रोमन अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इसके बाद से ही उन्होंने अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया है। हाल ही में रोमन ने कंपनी के साथ नई डील साइन की है और इसमें साफ हुआ है कि वह पहले की अपेक्षा कम काम करेंगे। इसका परिणाम यह रहा है कि उन्होंने Hell in a Cell इवेंट में हिस्सा नहीं लिया था।

रोमन रेंस पिछले कई हफ्तों से WWE टीवी पर दिखाई नहीं दिए हैं, लेकिन उनकी वापसी अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड में होगी। रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिडल के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार रेंस इस साल होने वाले Money in the Bank इवेंट को भी मिस करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment