Create

Roman Reigns के कंपनी छोड़ने की अफवाहों पर WWE दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

लंबे समय से कंपनी के टॉप सुपरस्टार हैं रोमन रेंस
लंबे समय से कंपनी के टॉप सुपरस्टार हैं रोमन रेंस

WWE हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) के कंपनी से आराम लेने की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रोमन के संभवतः ब्रेक लेने और बेहद कम दिन काम करने की अफवाहों ने काफी तेजी से WWE यूनिवर्स में अपनी जगह बनाई है। हाल ही में एक लाइव इवेंट के दौरान रोमन ने दर्शकों से बात करते हुए कंपनी छोड़ने के संकेत दिए थे।

द हॉल ऑफ फेम पोडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने फैंस द्वारा रोमन के ब्रेक लेने की बातों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उन्होंने कहा, लोगों को खुश रखना कठिन है तो मुझे नहीं लगता कि आपको इस बारे में सोचना चाहिए कि लोगों को उम्मीद है। एक समय के लिए लोग बात करते हैं कि रेसलर्स को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और जब वह ब्रेक लेने की बात कर रहे हैं तो लोग उन्हें पार्ट-टाइमर बता रहे हैं। आपको दोनों नहीं मिल सकते। मेरे लिए एक प्रमोटर के रूप में यदि मैं रोमन को बचा सकूं तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा।

youtube-cover

WrestleMania 38 में अपनी ऐतिहासिक जीत के बाद रोमन रेंस ने WrestleMania Backlash में द ब्लडलाइन टीम में आरके-ब्रो और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ सिक्स-मेन टैग टीम मुकाबला लड़ा था।

WWE Hell in a Cell में नहीं होगा रोमन रेंस का मैच?

Roman Reigns future schedule in WWE, next title defense, latest on his direction f4wonline.com/newsletters/wr…

साल के सबसे बड़े शो के बाद से अब तक रोमन ने अपने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड नहीं किया है। हालांकि, उन्होंने लाइव इवेंट्स में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने टाइटल को कई बार दांव पर लगाया है। भले ही रोमन का नाम Hell in a Cell के लिए विज्ञापन में दिखाया गया था, लेकिन आगे के प्रमोशन के लिए उनका नाम हटा दिया गया।

डेव मेल्टजर के एक रिपोर्ट के मुताबिक रोमन अगले कुछ महीनों तक लगातार टीवी के शो पर दिखाई देते रहेंगे। फिलहाल रोमन का दबदबा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और फैंस इस बात को लेकर संकोच में हैं कि क्या वे भविष्य में कभी रोमन को टाइटल गंवाते हुए देखेंगे अथवा नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment