Create

"WWE मुझे बुलाएगा तो मैं जरूर वापस आऊंगा", इन-रिंग रिटर्न को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

बुकर टी ने हाल में ही रियलिटी ऑफ़ रेसलिंग प्रमोशन के लिए इन रिंग रिटर्न किया है.
बुकर टी ने हाल में ही रियलिटी ऑफ़ रेसलिंग प्रमोशन के लिए इन रिंग रिटर्न किया है.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Booker T: WWE दिग्गज और हॉल ऑफ फेमर बुकर टी (Booker T) ने हाल में ही इन-रिंग रिटर्न किया है। इस दौरान उन्होंने साफ किया है कि वो रिंग में वापस आ कर खुश है और वो एक बार फिर से रिंग में नजर आएंगे। वहीं, WWE में वापसी को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अभी उनका WWE में इन रिंग रिटर्न करने का कोई भी इरादा नहीं है लेकिन अगर कंपनी उन्हें ऐसा करने के लिए कहती हैं तो वो जरूर सोचेंगे।

बता दें कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बुकर टी ने हाल में ही अपने रेसलिंग प्रमोशन रियलिटी ऑफ रेसलिंग में इन रिंग डेब्यू किया था। ये मैच 10 मैन टैग टीम मैच था। इस मैच में वो अपने फेमस र्लेम हीट रिंग गियर में नजर आ रहे थे। जिसे देख कर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं।

WWE में इन-रिंग रिटर्न को लेकर दिया बुकर टी ने जवाब

अपने इन-रिंग रिटर्न को लेकर बात करते हुए बुकर टी ने कहा कि वो एक बार फिर से वापसी करके खुश हैं। उनके लिए रिंग में वापसी करना काफी ज्यादा मायने रखता है क्योंकि यह उनके प्रमोशन के लिए हैं। वो फैंस से मिले रिएक्शन से खुश हैं। वहीं, WWE में रिंग में वापस आने को लेकर उन्होंने कहा,

"कई बार मुझे हर चीज़ को लेकर कहने की जरूरत नहीं है। अगर WWE मुझे वापस आने के लिए कहेगी तो मैं जरूर वापस आऊंगा, लेकिन ये एक चेक के लिए होगा। Reality of Wrestling के लिए रिंग में वापसी करना मेरे लिए काफी ज्यादा अहम है क्योंकि मैंने इस बनाया है। मैं फैंस से मिल रहे रिएक्शन से खुश हूं। ये WWE का शो नहीं है, ये एक रेसलिंग शो है। मैं रेसलिंग को और लोगों से अलग देखता हूं।'

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वो रिंग में वापस आकर अच्छा महसूस कर रहे हैं और उन्होंने यह सभी साफ किया है कि वो अभी तक इन-रिंग एक्शन से रिटायर नहीं हुए हैं। ऐसे में फैंस अभी कई और रोमांचक पल देखने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...