Create
Notifications

Fastlane 2017 पर होने वाले मैच जो WrestleMania 33 तक लीड करेंगे

Ankit Kumar
visit

पिछले कुछ सालों से हम देखते आए कि रोड टू रैसलमेनिया में कई अलग तरह से बदलाव आते है, जिसकी हमे उम्मीद होती है। फरवरी में पे-पर-व्यू के साथ मेनिया पर अच्छी या खराब चीजें हो सकती है। कभी-कभी इसमे बहुत उत्साह नज़र आता है, लेकिन जरुरी नही कि ऐसा हर बार हो, देखना होगा कि क्या इस बार #CancelWWENetwork एक बार फिर ट्रेंड करेगा। इसके अलावा आइए ये सुनिश्चित करते हैं कि इस कार्ड पर होने वाले मैच की घोषणा की गई और उनकी शुरुआत भी हो गई है। इन सब के बाद फास्टलेन और रैसलमेनिया के बीच सिर्फ 4 हफ्ते का समय है। आइए बात करते है उन मैचे की जो फास्टलेन पर होने के बाद रैसलमेनिया तक लीड करेंगे।

#1 गैलोस और एंडरसन Vs एंजो और बिग कैश

tagtitles-1487867155-800

बावजूद इसके की एंजो और कैस WWE टेलीविजन पर एक हील के रुप में सामने आ रहे है, हमें इस बात की उम्मीद है कि वह यहां पर बेबीफेस के रुप में होंगे। गैलोस और एंडरसन ने इस टाइटल के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन सच यह है कि जब से बेल्ट द न्यू डे के पास गई उसके बाद बेल्ट की किस्मत खराब हो गई है। इस मैच का अंत बहुत सरल है, गैलोस और एंडरसन के एंजो और कैस को खत्म करने की बात करने के बाद वह जीत रहे है। तथ्य यह है कि एंजो और कैस इस बड़े स्टेज पर टाइटल के हकदार नही है।

#2 नेविल Vs जैक गैलेहर

nevillegalggher-1487867133-800

नेविल अभी क्रूज़वेट चैम्पियनशिप है और जो कि उन्हें होना चाहिए, उन्होंने सभी इंग्लिश टाइटल मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है, और रैसलमेनिया के लिए उन्हें जैक गैलेहर के साथ ज्यादा जिम्मेदार प्रतियोगी बनना होगा। वास्तव में नेविल को सबसे पहले जैकगल्लागेर के शुरुआती हमलों से बचना होगा और उन्हें धीरे धीरे अपनी जीत की ओर आगे बढ़ना चाहिए।

#3 बेली Vs शार्लेट

bayleycharlotte-1487867114-800

मंडे नाइट रॉ पर बेली का टाइटल जीतना सबसे शानदार पल था, लेकिन बेल्ट के साथ उनका सफर छोटा रहा। शार्लेट हमेशा से पे-पर-व्यू जीतती आई है तो उनका यहा जीतना सही नही होगा। फैंस ऐसी स्टोरी चाहते है जिससे कि खेल शानदार हो फिर चाहे साल के सबसे शो पर क्वीन टाइटल जीते या न जीते। एक बार फिर डाना की मदद से शार्लेट बेल्ट जीतती है, इसके बाद साशा और नाया जैक्स एक-एक के रुप में आकर सभी एक दूसरे को घूरते आ गई। इससे यह सुनिश्चित होता है कि हम फैटल फोर-वे मैच के लिए अफवाह मिली, और देखा जाय तो यह बुरा आइडिया नही है कि जब चार वुमेन टेबल पर कुछ अलग चीजे ला सकती है।

#4 रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन

reignsbraun-1487867099-800

इस फिउड को एक लम्बे समय से चल रही दो रैसलरों के बीच दुश्मनी को देखते हुए बनाई गई है। पिछले कुछ महीने से ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोकना मुश्किल हो गया है बावजूद इसके लोगों को मानना है कि उनके मैच खत्म करने का कोई तुक नही है। रोमन रेंस, स्ट्रोमैन को रोक सकते है और उन्हें हरा भी सकते है। स्ट्रोमैन को जरुरत है कि उन्हें रैसलमेनिया पर बैटल रॉयल जीत के लिए मजबूत दिखना होगा, इसके बाद इस प्वाइंट पर ऐसा लग रहा है कि रॉयल रंबल में रोमन द्वारा अंडरटेकर को एलिमनेट करने के बाद वह रोमन रेंस के साथ नज़र आ सकते है।

#5 केविन ओवंस Vs गोल्डबर्ग

goldbergowens-1487867084-800

ओवंस और गोल्डबर्ग के बीच होने वाला यह मैच कई अलग अलग तरीकों में हो सकता है, जिससे की फैंस में और उत्साह देखने को मिल सकता है। ओवंस यूनिवर्सल चैंपियन के रुप में आगे बढ़ रहे है, जबकि ऐसा लग रहा कि गोल्डबर्ग के टाइटल से दूर रहने की सिर्फ औपचारिकता है। हम कल्पना कर सकते है कि इस मैच में ओवंस गोल्डबर्ग को जल्दी पकड़ लेंगे।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now