Create

WWE Clash of Champions 2017: शो पर हुई 5 बड़ी गलतियां

DDDD

WWE के इस साल के आखिरी पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस का शानदार समापन हो चुका है। शो की शुरुआत से ही WWE ने फैंस को चौंकाना शुरु कर दिया था। हम उम्मीद कर रहे थे कि साल का आखिरी पीपीवी होने के कारण WWE इस पीपीवी को शानदार बनाने में कोई कमी नहीं रखना चाहेगा, और WWE ने यही किया। शो को सफल बनाने के लिए WWE ने पूरा जोर लगा दिया और आखिर में क्लैश ऑफ चैंपियंस को एक सफल पीपीवी बनाया। शो पर कई शानदार चीजें हुई, लेकिन हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि शो पर कोई गलतियां नहीं हुई। शो पर कई गलतियां देखने को मिली। इसी कड़ी में हम आप को क्लैश ऑफ चैंपियंस 2017 की 5 बड़ी गलतियां बताने जा रहे हैं।

क्लोथलाइन के बाद रिंग से बाहर गिरने की बजाय अंदर गिरीं शार्लेट

क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी पर WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और नटालिया के बीच लंबरजैक मैच हुआ। कई मौके पर दोनों रैसलर्स रिंग के बाहर रहीं। रिंग के अंदर दोनों ने एक शानदार मैच दिया। लेकिन मैच के दौरान उनकी एक गलती कैमरे में कैद हो गई। नटालिया रिंग के पास खड़ीं शार्लेट पर हमला करने वाली थीं, लेकिन जैसे ही वह आगे बढ़ी और उन्होंने शार्लेट को रिंग से बाहर फेंकने की कोशिश की वैसे ही शार्लेट रिंग के टॉप रोप पर फंस गई और रिंग के अंदर ही गिर गईं।

शेन मैकमैहन का उपकरण गिरना

eee

क्लैश ऑफ पीपीवी पर सैमी जेन और केविन ओवंस का सामना रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा के साथ हुआ। इस शाम का यह दूसरा सबसे शानदार मैच था। इस मैच में शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रॉयन स्पेशल गेस्ट रेफरी थे। मैच के दौरान जब शेन और डेनियल कांउट की शुरुआत करने लगे, तभी शेन की पॉकेट से एक उपकरण निकल कर बाहर आ गया, जिसके बाद वह उसे खोजने के लिए अपने पॉकेट को चेक करते हैं, लेकिन देखते है कि उनका उपकरण साइड में गिरा हुआ है। यह वाकई एक खराब पल था।

जिंदर के फेस से हल्का खून निकला

ffffffff

WWE चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में एजे स्टाइल्स और जिंदर महल आमने-सामने थे। सभी को उम्मीद थी कि एजे स्टाइल्स यहां पर टाइटल रिटेन करेंगे और उन्होंने आखिर में टाइटल रिटेन किया। मैच के दौरान जिंदर के गाल पर पर एक छोटा सा कट दिख रहा था, जिसनें थोड़ा सा खून निकलता दिख रहा था। आप जानते होंगे कि ये शायद अंजाने में हुआ होगा। यह सच है कि WWE इस एरा में बल्ड का यूज करते हुए बचता आया है, लेकिन अगर वह ऐसा करता है कि तो वह कुछ ड्रामा जरुर क्रिएट कर सकता है।

ब्रायन का शेन से टकरा जाना

DDDD

सैमी जेन और केविन ओवंस का बनाम रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा के मैच में एक और गलती देखने को मिली। इससे पहले शेन की पॉकेट से एक उपकरण बाहर निकल गया था। मैच के दौरान जब शेन काउंट कर रहे थे तभी वह शेन मैकमैहन से टकराकर उनके ऊपर गिर गए। इस मैच की यह दूसरी गलती थी। जिससे शेन का माथा मैट परजा लगा।

शेन का उंगली ब्रायन की आंख में लगना

ungli

शो पर हुई 5 बड़ी गलतियों में से ये सैमी जेन और केविन ओवंस बनाम रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा के मैच में देखने को मिली, और इसमें भी शेन मैकमैहन और डेनियल ब्रायन शामिल थे। जब रिंग के बाहर चारों सुपरस्टार थे, तभी शेन कुछ कह रहे थे और अचानक उनकी उंगली डेनियल ब्रायन की आंख में लग गई। लेखक: मैथ्यू पैक, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment