Create
Notifications

WWE ने मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के मैचों की पूरी लाइन-अप जारी की

विजय शर्मा

WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में WWE की एंकर कैथी कैली ने 16 जनवरी से शुरु हो रहे मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए मैचों की लाइन अप के बारे में खुलासा किया।

youtube-cover

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज में रॉ और स्मैकडाउन की कुल 12 टीमें होंगी। हरेक टीम में एक पुरुष और महिला रैसलर शामिल होंगे। 12 हफ्तों तक चलने वाला ये टूर्नामेंट फेसबुक पर लाइव आएगा। इन एपिसोड्स को 16 जनवरी के बाद से हर हफ्ते स्मैकडाउऩ लाइव खत्म होने के बाद प्रसारित किया जाएगा। टूर्नामेंट जीतने वाली टीम को ईनामी राशि के रूप में 1 लाख डॉलर मिलेंगे। विजेता सुपरस्टार जीती हुई राशि को अपनी किसी भी फेवरेट चैरिटी संस्था को दान में दे सकते हैं। ef9ef-1515703717-800 पहले 6 हफ्तों तक 1-1 राउंड लड़ा जाएगा। हर हफ्ते 1 मैच कराया जाएगा, जिसमें रॉ की टीम का सामना स्मैकडाउन की टीम से होगा और जीती हुई टीम अगले दौर पर प्रवेश कर जाएगी। पहले, दूसरे हफ्ते की विजेता टीम का सामना 7वें हफ्ते में होगा। ऐसे ही तीसरे, चौथे हफ्ते की विजेता टीमों के बीच 8वें हफ्ते और पांचवें, छठें हफ्तों की विनर टीमों के बीच 9वें हफ्ते मैचों होगा। बाद के हफ्तों में मैच जीतने वाले टीम सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी और सैमीफाइनल के लिए एक टीम का चयन फैंस के वोट द्वारा किया जाएगा।

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज के लिए टीमों के मैच इस प्रकार होंगे:

पहला हफ्ता- फिन बैलर, साशा बैंक्स vs शिंस्के नाकामुरा, नटालिया दूसरा हफ्ता- द मिज़, असुका vs कार्मेला, बिग ई तीसरा हफ्ता- ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलेक्सा ब्लिस vs सैमी जेन, बैकी लिंच चौथा हफ्ता- गोल्डस्ट, एलिसा फॉक्स vs उसो, नेओमी पांचवां हफ्ता- इलायस, बेली vs रूसेव, लाना छठां हफ्ता- अपोलो क्रूज़, नाया जैक्स vs बॉबी रूड, रिक फ्लेयर इस टूर्नामेंट की सबसे खास बात ये है कि इसे WWE नेटवर्क की बजाय फेसबुक पर लाया टेलीकास्ट किया जाएगा। अगर ये टूर्नामेंट कामयाब रहता है कि भविष्य में हमें फेसबुक पर WWE के दूसरे शो भी लाइव देखने को मिल सकते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...