Create
Notifications

रोमन रेंस के फैंस द्वारा चलाए गए पेटिशन कैंपेन के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दी अपनी प्रतिक्रिया

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 13 Apr 2017

रॉ में रोमन रेंस पर स्ट्रोमैन द्वारा अटैक के बाद फैंस ने स्ट्रोमैन की कड़े शब्दों में निंदा की, इतना ही नहीं फैंस ने तो ये भी कह दिया कि स्ट्रोमैन को WWE से इस हरकत के बाद निकाल देना चाहिए। वहीं अब पेटिशन कैंपेन के बाद स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है-

आपको बता दे कि इस हफ्ते के रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन द्वारा रोमन रेंस पर किया गया अटैक काफी सारे फैंस को अच्छा नहीं लगा। एक फैन ने इसी बात की वजह से WWE से ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से निकालने के लिए Change.org वेबसाइट पर एक पेटिसन डाल दी है, जिसका सैकड़ों फैंस ने समर्थन भी किया है। Change.org दरअसल एक वेबसाइट पर है, जिस पर जाकर कोई भी शख्स किसी भी मुद्दे को लेकर पेटिशन(याचिका) बना सकता है। हालांकि कई बार लोग अजीबोगरीब बातों और मुद्दों को लेकर पेटिशन बना देते हैं, जिसका लोग काफी मजाक उड़ाते हैं। इस याचिका को आप इस फोटो के जरिए देख सकते हैं।
petition रॉ के दौरान रोमन रेंस माइकल कोल को इंटरव्यू दे रहे थे। तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आकर रोमन रेंस को बुरी तरह से मारना शुरु कर दिया। रोमन रेंस को ब्रॉन ने दीवार, शटर, टेबल सब जग देकर मारा। डॉक्टरों द्वारा रोमन रेंस को स्ट्रैचर पर ले जाया जा रहा था, तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को स्ट्रैचर समेत सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया। यहां तक एंबुलेस में लेटे हुए रोमन को ज्यादा चोट पहुंचाने के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंबुलेंस को ही पलटा दिया। उसके बाद शो में कमेंटेटर्स ने एलान किया कि रोमन रेंस को लोकल मेडिकल सैंटर में ले जाया गया है, उनकी पसलियों और कंधे पर चोट आई है और वो थोड़े समय के लिए रैसलिंग दूर रह सकते हैं।
रॉ में रोमन रेंस के खिलाफ की गई हरकत की वजह से शायद उनका कोई फैन काफी नाराज़ हो गया, जिसकी वजह से उन्होंने पेटिशन बना डाली। फैन ने पेटिशन में लिखा की ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी लाइन क्रॉस की है। रॉ में रोमन रेंस को बुरी तरह से पिटवाने के पीछे WWE के 2 कारण हो सकते हैं। पहला ये कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को मॉन्स्टर के रूप में दिखाना, जबकि दूसरा कारण ज्यादा बड़ा है। रोमन रेंस ने अंडरटेकर को रैसलमेनिया में रिटायर किया, जिसकी वजह से उन्हें फैंस की हीट का सामना करना पड़ा रहा है। शायद इस कारण से WWE ने ऐसा करवाया हो।
Published 13 Apr 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now