Create
Notifications

पहले गाया ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गाना फिर किया सुपरस्टार पर जानलेवा हमला

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन का हमेशा खौफ ही देखने को मिलता रहा है। पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन ने सीना और इलायस पर अटैक किया था जबकि इस बार उनका अलग अंदाज देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रेड ब्रांड में अपने कहर से सुपरस्टार्स की हालत खराब की है लेकिन इस बार स्ट्रोमैन ने वो किया जो किसी ने सोचा नहीं था।

दरअसल, इस बार रॉ में इलायस ने पहले अपना प्रोमो किया और एलिमिनेशन चैंबर के लिए बनाए गए गाने को गाना लगे। अचानक से ब्रॉन स्ट्रोमैन के नाम का एलान हुआ और स्टेज पर माइक और गिटार के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन दिखे।


The WORLD PREMIERE of #EliminationChamberBlues is happening RIGHT NOW on #RAW! @IAmEliasWWE pic.twitter.com/gY7MwyJ7wf


— WWE Universe (@WWEUniverse) February 13, 2018

ब्रॉन स्ट्रोमैन को देखकर इलायस की हालत खराब हो गई। हालांकि ब्रॉन स्ट्रोमैन भी गाना गाने लग गए और साफ कर दिया कि वो इलायस को मारने वाले हैं। क्योंकि कुछ हफ्तों पहले इलायस ने उन्हें गिटार से मारा था। स्ट्रोमैन जैसे ही रिंग की तरफ बड़े इलायस ने उनपर अटैक कर दिया। हालांकि स्ट्रोमैन को कोई असर नहीं हुआ। स्ट्रोमैन ने इलायस पर जबरदस्त पावरस्लैम मारा।

पावरस्लैम खाने के बाद इलायस धीरे-धीरे स्टेज पर और बढ़ रहे थे कि स्ट्रोमैन ने अपना गिटार उठा लिया और इलायस की पीठ पर दे मारा। स्ट्रोमैन का अटैक किसी जानलेना हमले से कम नहीं था क्योंकि स्ट्रोमैन का गिटार कुछ ज्यादा बड़ा था। इस अटैक के बाद बैकस्टेज से ऑफिशियल्स बाह आ गए। आपको बता दे कि कुछ हफ्ते पहले स्ट्रोमैन पर इलायस ने गिटार से हमला किया था जिसका बदला उन्होंने लिया। एलिमिनेशन चैंबर में ये दोनों सुपरस्टार्स के साथ चार बाकी सुपरस्टार्स भी होंगे। अब देखना होगा कि स्ट्रोमैन से चैंबर मैच में इलायस कैसे बचते हैं।  
Published 13 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now