Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Royal Rumble से 1 दिन पहले ब्रॉक लैसनर और केन को मारा

<p>" />
SENIOR ANALYST
Modified 11 Oct 2018, 23:19 IST
न्यूज़
Advertisement

WWE रॉयल रम्बल के लिए स्टेज पूरी तरह से तैयार है। रम्बल पीपीवी से पहले अमेरिका के बाल्टीमोर में WWE का लाइव इवेंट हुआ। लाइव इवेंट के दौरान केन और ब्रॉक लैसनर के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ। इस मैच के दौरान पॉल हेमन रिंगसाइड मौजूद थे।

लाइव इवेंट का चैंपियनशिप मैच शुरु होते ही ब्रॉक लैसनर पर केन ने अटैक कर दिया और रिंग कॉर्नर पर ले जाकर उन पर मुक्कों की बारिश कर दी। द बीस्ट ब्रॉक लैसनर ने उसके बाद वापसी करते हुए केन को 2 सुप्लैक्स दिए। केन ने उसके बाद बीस्ट को चोकस्लैम दिया। उसके थोड़ी देर बाद ब्रॉक लैसनर ने केन को 3 सुप्लैक्स और दिए।

#BraunStrowman left #WWEBaltimore after making a STATEMENT. Leaving #BrockLesnar & #Kane decimated just ONE DAY before #RoyalRumble.

A post shared by WWE (@wwe) on Jan 27, 2018 at 6:20pm PST

लैसनर ने केन को उठाकर F-5 देने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही वो केन को मैट पर गिरा रहे थे, वैसे ही केन का पैर रैफरी के सिर पर लगा। चोट लगने के बाद रैफरी रिंग के बाहर जा गिरे और लैसनर, केन को पिन करने लगे। उसके बाद बैकस्टेज की ओर से ब्रॉन स्ट्रोमैन भागते हुए नजर आए और रिंग में आ गए। उन्होंने सबसे पहले आकर ब्रॉक लैसनर को पावरस्लैम दिया और फिर केन पर भी पावरस्लैम लगाया।

दोनों ही सुपरस्टार रिंग में पड़े हुए थे और रैफरी 10 तक काउंट करने लगे। काउंट पूरा होता उससे पहले ही दोनों सुपरस्टार्स उठ गए और केन ने लैसनर को चोकस्लैम देने की कोशिश की। ब्रॉक लैसनर ने खुद का बचाव करते हुए पहले केन को सुप्लैक्स दिया और आखिर में F-5 मारकर मैच को जीता।

Advertisement

WWE रॉयल रम्बल पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन रॉ के पिछले कुछ हफ्तों से लगातार केन और लैसनर पर अटैक कर रहे हैं और अब लाइव इवेंट में भी स्ट्रोमैन का दोनों पर अटैक करना इस बात को साबित करता है कि ये मैच वो जीतने के लिए पूरा जी-जान लगा देंगे।

Published 28 Jan 2018, 15:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit