Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक फनी वीडियो के जरिए अपने WWE के अहम नियम का उल्लंघन किया

EXPERT COLUMNIST
Modified 21 Sep 2018

द रिंगर ने एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हिस्सा लिया हुआ है। उस वीडियो में द मोंस्टर अमंग मैन ने अपना दूसरा रूप दिखाया और अकादमी एवॉर्ड के लिए नोमिनेटिड फिल्म जुनो की कुछ लाइनें पढ़ी। उस वीडियो को फैंस नीचे देख सकते हैं: . जुनो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जोकि 2007 में रिलीज हुई थी। उस फिल्म में स्टार थे एलेन पेज और उसकी कहानी टीनऐज प्रेगनेंसी की है। उस फिल्म में माइकल केरा ने भी काम किया हैं और मूवी का निर्देशन किया है जेसन रेअैटमैन ने। उस फिल्म की काफी तारीफ भी हुई और यहां तक कि फिल्म ने बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले के लिए अकादमी अवॉर्ड जीता।

उस वीडियो में स्ट्रोमैन फिल्म में एलेन पेज द्वारा अपने माता पिता को अपनी मां बनने की खबर को बता रही हैं, वो उसी को दोहरा रहे हैं। स्ट्रोमैन एक कन्फ्यूज टीनएजर की तरह पेश आ रहे हैं और इन्टरनेट पर यह बहुत वायरल भी हो रहा है। द मोंस्टर अमंग मैन ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में इन लाइंस को बोला और वो काफी एन्जॉय भी कर रहे थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE स्ट्रोमैन के ऊपर कोई फैसला लेती है, या उन्हें ऐसे ही छोड़ दिया जाता है, क्योंकि WWE हमेशा से ही केफैब को लेकर काफी गंभीर रही है। आपको बता दें कि ब्रॉन स्ट्रोमैन मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े मोंस्टर में से एक हैं और उन्होंने अपना कहर मेन रोस्टर में बरपाया है।  इसके अलावा वो WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस के साथ फिउड के लिए भी चर्चा में रहे और इस हफ्ते रॉ में हुए मुकाबले में उन्होंने रेंस को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में मात दी।
ब्रॉन स्ट्रोमैन 20 अगस्त को होने वाले समरस्लैम पीपीवी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा होंगे। स्ट्रोमैन जिस मैच का हिस्सा होंगे, उसमें ब्रॉक लैसनर अपने ख़िताब को समोआ जो, रोमन रेंस और स्ट्रोमैन के खिलाफ फैटल 4 वे मैच में डिफेंड करेंगे। इस साल का समरस्लैम पीपीवी न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन से लाइव आएगा।
अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE स्ट्रोमैन के ऊपर कोई फैसला लेती है, या उन्हें ऐसे ही छोड़ दिया जाता है, क्योंकि WWE हमेशा से ही केफैब को लेकर काफी गंभीर रही है।
Published 10 Aug 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now