Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बार फिर WWE के अहम नियम का किया उल्लंघन

मयंक मेहता

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने इनरिंग किरदार को पीछे छोड़ते हुए बच्चों के लिए अपने प्यार के बारे में बात की। द मॉन्स्टर अमंग मैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उन्हें कई सारे बच्चों ने घेरा हुआ था। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि WWE स्टार होने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि वो बच्चों के चहेरे पर हंसी ला सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी कम समय में ही WWE के मेन इवेंट स्टार बन गए और उन्हें सबसे ज्यादा रोमन रेंस के साथ हुई फिउड के लिए याद किया जाता है। स्ट्रोमैन ने भले ही अबतक कोई चैंपियनशिप नहीं जीत पाए हैं, लेकिन वो वक्त दूर नहीं, जब उनके नाम के आगे भी कई चैंपिनयशिप होंगी। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि WWE स्टार होने के नाते आपको नाम और पैसा तो मिलता ही है, लेकिन साथ ही आप छोटे बच्चों के चहेरे पर हंसी भी लेकर आ सकते हैं।

स्ट्रोमैन को टीएलसी पीपीवी के बाद नहीं देखा गया है, जहां उन्हीं के टीम मेंबर्स ने उनके ऊपर अटैक कर दिया था। पिछले हफ्ते केन ने उनके ऊपर निशाना साधा था और कहा था कि वो ही रॉ के इकलौते मॉन्स्टर हैं और उन्होंने स्ट्रोमैन को सबक सिखाया। अब देखना होगा कि वो किस तरह से वापसी करते हुए अपने ऊपर हुए हमले का बदला लेते हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...