Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"रोमन रेंस को डरने की जरूरत है और उन्हें बचाने वाला कोई भी नहीं होगा"

SENIOR ANALYST
11 Sep 2018, 10:35 IST

WWE हैल इन ए सैल में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन को मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करने के बाद टाइटल मैच मिला है। इस दोनों की अब तक की कहानी में द शील्ड और डॉल्फ जिगलर, ड्रू मैकइंटायर का भी काफी बड़ा योगदान रहा है।

रॉ के मेन इवेंट सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच हाथापाई हुई। आखिर में कामयाबी रोमन के हाथ लगी, जब उन्होंने स्ट्रोमैन को अनाउंस टेबल के ऊपर चढ़कर फ्लोर पर गिराते हुए समोअन ड्रॉप मारा। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ खत्म होने के बाद द बिग डॉग को कड़े लहज़े में चेतावनी दी।

स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर रोमन के लिए मैसेज लिखते हुए कहा, "मुझे हराने के लिए तुम्हें आज से कहीं ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। रोमन तुम्हें डरने की जरूरत है और कोई भी तुम्हें नहीं बचाने वाला। यूनिवर्सल चैंपियनशिप मेरी होगी। #HIAC


रॉ के आखिरी सैगमेंट से पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन, रोमन रेंस को खोजते हुए नजर आए। WWE की बैकस्टेज इंटरव्यूवर चार्ली क्रूसो ने स्ट्रोमैन का इंटरव्यू लेना चाहा, लेकिन ब्रॉन ने चार्ली का ही इंटरव्यू ले डाला। चार्ली से ब्रॉन ने रोमन रेंस को लेकर सवाल किए और जवाब मिला कि तुम रिंग में जाओ, रोमन रेंस वहां अपने आप आ जाएंगे।

इससे पहले रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में द शील्ड ने पिछले हफ्ते रोस्टर के रैसलरों द्वारा की गई पिटाई का बदला अपने ही अंदाज में लिया। हालांकि बाकी रैसलरों को पिटता देख स्ट्रोमैन, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर वहां से भाग गए।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...