Create

WrestleMania 34 में मैच को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान

इस हफ्ते रॉ में बैटल रॉयल टैग टीम मैच हुआ। इस मैच के विजेता को रैसलमेनिया में द बार के खिलाफ टैग टीमै चैंपियनशिप के लिए फाइट करनी होगी। इस मैच के विजेता रहे ब्रॉन स्ट्रोमैन। उन्होंने अकेले ही सभी को एलिनिमेट कर दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपनी इस जीत पर सोशल मीडिया में अब बड़ा बयान दिया हैं। रॉ टैग टीम टाइटल के लिए नंबर वन कंटेंडर इस हफ्ते रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन बने। किसी भी पार्टनर के बिना उन्होंने ये कारनामा किया। सभी को उन्होंने अकेले ही बाहर कर दिया। और रैसलमेनिया के लिए अपना स्पॉट बुक कर लिया।

youtube-cover


इस एतिहासिक जीत के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर बड़ी बात कह डाली। उन्होंने कहा कि वो किसी भी टैग टीम से ज्यादा अकेले ही WWE में काफी हैं। उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी टैग टीम में दम नहीं है कि वो मुझे हरा सके और मुझसे लड़ सकें। और ये दोनों टाइटल मेरे कंधो पर काफी अच्छे लगेंगे।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस ट्वीट के जरिए चुनौती पेश कर दी। हालांकि अभी ऐसा हो सकता है कि अगले हफ्ते रॉ में कर्ट एंगल आकर उन्हें टैग टीम पार्टनर चुनने के लिए कहें। लेकिन स्ट्रोमैन ने कह दिया है कि वो अकेले ही काफी हैं। और शेमस और सिजेरो से ज्यादा अपने आप को ताकतवर बता दिया हैं। रैसलमेनिया में हैंडीकैप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन अब द बार के साथ मुकाबला करेंगे। वैसे कहा जा रहा है कि इलायस उनके दूसरे पार्टनर हो सकते हैं। लेकिन जिस तरह स्ट्रोमैन ने अपनी बात कही उससे लगता है कि वो अकेले ही काफी हैं। पिछले मैच में भी उन्होंने इस बात को दर्शा दिया हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment