Create

द फीन्ड के साथ हुए मुकाबले को लेकर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दिया बड़ा बयान

Enter caption

हाल ही में WWE स्टारकेड हुआ। मैच कार्ड में ग्यारह मैच थे। लेकिन WWE नेटवर्क पर सिर्फ चार मैच टेलिकास्ट हुए। इस इवेंट का मेन इवेंट मैच रूसेव और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ। ये लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच था। लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन और द फीन्ड के बीच हुुए स्टील केज मैच में फैंस को काफी मजा आया। ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच था। ज्यादातर फैंस इसी मैच को देखने आए थे।

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

इस मैच में फीन्ड ने जीत हासिल कर ली। वो केज से बाहर आ गए थे। इस मैच में ऐसा लगा कि द फीन्ड को प्रभाव नहीं पड़ा। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस मैच को लेकर इंस्टाग्राम में कमेंट किया।

हालांकि WWE यूनिवर्स इन दोनोें के इस मैच से खुश नहीं हो पाया। WWE ने इस मैच को अच्छे से दिखाया भी नहीं। क्योंकि इस मैच को अच्छे से बिल्डअप करके आगे किसी बड़े पीपीवी में कराया जाएगा। अंतिम बार दोनों का आमना-सामना रॉ में हुआ था। जब द फीन्ड ने स्ट्रोमैन को अपने हाथों में जकड़ लिया था। WWE ने यहीं से इस फ्यूड का कनेक्शन जोड़ा था। फैंस अब उम्मीद कर रहे हैं कि आगे जाकर इन दोनों के बीच किसी बड़े पीपीवी में बड़ा मुकाबला होगा। दोनों पहले अच्छे दोस्त रह चुके हैं। ऐसे में ये फ्यूड देखने में काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment