Create
Notifications

TLC के मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनकी ही टीम ने बुरी तरह से मारा

मयंक मेहता

WWE इतिहास में इस साल का टीएलसी मैच काफी खतरनाक मैचों में से एक रहा। इस मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को बुरी तरह से मारा गया। हालांकि उनको इतनी बुरी तरह से कर्ट एंगल, सैथ रॉलिंस या फिर डीन एंब्रोज ने नहीं मारा, बल्कि उन्हें खुद की टीम के मेंबर केन, द मिज और द बार ने मिलकर गार्बेज ट्रक में दखेल दिया। टीएलसी के मेन इवेंट में शील्ड का एक बार फिर साथ आकर द मिज, द बार, ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन का सामना करना था। हालांकि रोमन रेंस के बीमार होने के कारण उनकी जगह ली रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने। मैच में एक समय केन ने गलती से ब्रॉन स्ट्रोमैन को चेयर से मार दिया था, जिसके बाद उन्होंने काफी रिएक्ट कर दिया था। आगे जाकर केन ने स्ट्रोमैन के ऊपर अपना गुस्सा निकाला और उन्हें स्टेज के ऊपर चोक स्लैम दे दिया और उसके बाद उनके ऊपर बहुत सारी चेयर्स भी गिरा दी।

हालांकि स्ट्रोमैन वहां पर रुके नहीं और उन्होंने वापसी करते हुए केन से बदला लेने के लिए उन्होंने अपने बाकी टीम मेंबर पर भी अटैक कर गिया। स्ट्रोमैन के चारों साथी ने उनके खिलाफ जाकर उनके ऊपर हमला कर दिया और उन्हें गार्बेज ट्रक में फेंक दिया।

स्ट्रोमैन का द मिज, शेमस, सिजेरो और केन के खिलाफ जाना कई इस बात की ओर इशारा तो नहीं कर रहा कि स्ट्रोमैन के किरदार में बदलाव देखने को मिल सकता है। यह देखना दिलचस्प रहेगा कि गार्बेज ट्रक में जाने के बाद वो कितने समय के लिए टीवी से दूर रहते हैं और अगर वो फेस के तौर पर वापसी करते हैं, तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए। वापसी के बाद वो केन के साथ फिउड में आ सकते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...