Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw पर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने दीवार तोड़कर रिकॉर्ड बनाने वाले सुपरस्टार को बाहर फेंका

Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

कहते है जख्मी शेर को परेशान नहीं करना चाहिए क्योंकि वो ज्यादा खतरनाक हो जाता है। रॉ पर ये गलती कर्ट हॉकिंस ने कर दी।  ब्रॉन स्ट्रोमैन पहले ही अपने टैग टीम पार्टनर को लेकर परेशान चल रहे है कि हॉकिंस उन्हें और गुस्सा दिला रहे हैं। इस हफ्ते द बार के खिलाफ सैगमेंट में फिर से स्ट्रोमैन ने दावा किया कि उन्हें जोड़ीदार मिल जाएगा। द बार और स्ट्रोमैन का दिलस्चप सैगमेंट हुआ जिसके बाद ब्रॉन ब्रॉन स्ट्रोमैन बैकस्टेज जा रहे थे। अचानक कर्ट हॉकिंस आ गए और स्ट्रोमैन को उनके बतौर पार्टनर चुनने के लिए दवाब बनाने लगे। कर्ट हॉकिंस ने सबसे ज्यादा मैच हारने की स्ट्रीक WWE में बनाई है। ब्रॉन स्ट्रोमैन इस दौरान हॉकिंस को दूर होने के लिए बोल रहे थे लेकिन वो मानने को तैयार नहीं थे। जिसके बाद स्ट्रोमैन ने दानव रुप दिखते हुए कर्ट को उठा कर दीवार पर फेंक दिया, फिर क्या था हॉकिंस दीवार तोड़कर दूसरी तरफ पहुंच गए। ब्रॉन स्ट्रोमैन और कर्ट हॉकिंस की कहानी तब शुरु हुई जब हॉकिंस ने स्ट्रोमैन को उनका पार्टनर चुनने के लिए सोशल माडिया पर अपील की। हालांकि स्ट्रोमैने इस बात पर पहले कोई जवाब नहीं दिया लेकिन इस हफ्ते रॉ पर उन्होंने अपने अंदाज में सब कुछ साफ कर दिया।






#WrestleMania


A post shared by Brian Myers (@thecurthawkins) on


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने कर्ट हॉकिंस को जवाब देते हुए इशारा कर दिया है कि वो तो रैसलमेनिया में उनके पार्टनर नहीं होंगे। रैसलमेनिया पर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए शेमस-सिजेरो का सामना स्ट्रोमैन और उनके पार्टनर से होना है। फिलहाल स्ट्रोमैन के पास कोई पार्टनर नहीं है लेकिन उनके साथ कई नाम काफी चर्चा में आ रहे हैं।

खैर, अब देखना होगा कि कुछ दिनों बाद रैसलमेनिया पर किस सुपरस्टार की बतौर ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर के रुप में एंट्री होती और किस तरह इस मैच को फैंस के सामने रखा जाता है।

Published 03 Apr 2018, 10:41 IST
Advertisement
Fetching more content...