Create

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Raw के बाद ब्रॉक लैसनर को चेतावनी दी

WWE रॉ के मेन इवेंट मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना केन के साथ हुआ। इस मैच के लिए शर्त रखी गई थी कि जो भी सुपरस्टार मैच में विनर बनकर निकलेगा, उसका सामना रॉयल रम्बल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। केन और स्ट्रोमैन जीत के इरादे से रिंग में उतरे। दोनों ही सुपरस्टार्स ने मैच में जबरदस्त फाइट लड़ी और इस दूसरे पर हावी नजर आए। मैच की शुरुआत से ही केन पर ब्रॉन स्ट्रोमैन बढ़त बनाते हुए दिखे। मैच शुरु होने के कुछ ही पलों बाद स्ट्रोमैन और केन दर्शकों के बीच जाकर लड़ने लगे। स्ट्रोमैन ने केन को धक्का मारकर बैरीकेड तोड़ दिया। उसके बाद डबल काउंट आउट की वजह से रैफरी ने मैच को खत्म कर दिया। मैच के इस तरह खत्म होने के कारण दोनों ही सुपरस्टार्स के हाथ से चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका निकल गया। मैच रोक दिए जाने के बाद केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन स्टील स्टेप्स लेकर रिंग के बाहर खड़े हो गए और एक दूसरे पर स्टील स्टेप्स मारी। केन ने बाद में रिंग में जाकर टेबल खड़ी की और स्ट्रोमैन को चोकस्लैम देने की कोशिश की, लेकिन स्ट्रोमैन ने चालाकी दिखाते हुए केन को टेबल पर ही रनिंग पावरस्लैम दे दिया। इस तरह से रॉ का अंत हुआ।

youtube-cover

रॉ खत्म होने के बाद WWE की एंकर चार्ली क्रूसो ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को बैकस्टेज रोककर इंटरव्यू लेने की कोशिश की। जिस पर बोलते हुए स्ट्रोमैन ने कहा, "मेरे और ब्रॉक लैसनर के साथ-साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के रास्ते में कोई नहीं आ पाएगा।"

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन इतना कहने के बाद वहां से चले गए। अगले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर आएंगे, ऐसे में इस बात का पता चल सकता है कि लैसनर के खिलाफ रॉयल रम्बल में मैच कौन लड़ेगा। नो मर्सी में लैसनर और स्ट्रोमैन का सामना हो चुका है, उस मैच में लैसनर को कड़ी टक्कर मिली थी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment