Create
Notifications

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने Raw में मचाया कोहराम, कर्ट एंगल ने उन्हें फायर कर फिर से रॉ में शामिल किया

विजय शर्मा

पिछले हफ्ते WWE रॉ में फैंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन का खतरनाक अवतार दिखा, जब उन्होंने लोहे से बने बड़े स्ट्रक्चर को केन और ब्रॉक लैसनर के ऊपर गिरा दिया। स्ट्रोमैन को पिछले हफ्ते की गई गलती की सजा रॉ में मिली। ब्रॉन स्ट्रोमैन को कर्ट एंगल ने रॉ में फायर (निकाल दिया) कर दिया लेकिन थोड़े समय बाद ही कर्ट एंगल ने एलान किया कि स्टैफनी मैकमैहन ने उन्हें रीहायर (कंपनी में फिर से जोड़ना) कर लिया है। कर्ट एंगल और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ की शुरुआत की और पिछले हफ्ते हुई घटना को लेकर बात की। लेकिन मॉन्स्टर अमंग मैन ने एंगल की बात को अनसुना करते हुए कहा कि उनके दिल में जो आएगा, वही करेंगे। रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने उसके बाद रॉयल रम्बल में होने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के ट्रिपल थ्रैट मैच से स्ट्रोमैन का नाम हटा दिया और उन्हें रॉ से भी बेदखल कर दिया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन जब एरीना की बिल्डिंग से बाहर जा रहे थे, तो उन्हें WWE के सिक्योरिटी गार्ड्स को मारना शुरु कर दिया। उन्होंने किसी को शटर में मारा, किसी को टेबल पर फेंका तो किसी को दीवार में देकर मारा। ब्रॉन स्ट्रोमैन के सामने जो कुछ भी आया, वो उस तोड़ने लगे।

मॉन्स्टर अमंग मैन स्ट्रोमैन यहीं नहीं रुके और उन्हें कर्ट एंगल के ऑफिस के कमरे की कुर्सियों, टीवी और दूसरे सामानों को तोड़ दिया। उसके बाद स्ट्रोमैन ने ट्रक को पलट दिया। ट्रक पलटने के बाद स्ट्रोमैन रिंग की तरह जाने के लिए रवाना हुए। उन्होंने WWE के कमेंटेटर माइकल कोल को पकड़ा और उन्हें फेंक दिया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने साबित कर दिया है कि रॉयल रम्बल के ट्रिपल थ्रैट मैच में उनसे पार पाना केन और लैसनर के लिए आसान नहीं होने वाला है।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...