Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

केविन ओवंस को स्टील केज से गिराने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की प्रतिक्रिया सामने आई

SENIOR ANALYST
68   //    16 Jul 2018, 11:07 IST

WWE में केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी 'टॉम एंड जैरी' कार्टून जैसी रही है। केविन ओवंस भागते ही रहते थे और ब्रॉन स्ट्रोमैन उनका पीछा करते रहे। रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने इस भागम-भाग पर लगाम लगाने के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टील केज मैच का एलान किया।

केविन ओवंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने स्टील केज मैच में जलवे बिखेरे। जीत केविन ओवंस के हाथ लगी, लेकिन ऐसी जीत दुनिया का कोई भी रैसलर हासिल नहीं करना चाहेगा। द मॉन्स्टर अमंग मैन ने केविन को स्टील केज के ऊपर से धक्का दे दिया और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन अनाउंस टेबल पर जा गिरे। क्योंकि केज से बाहर सबसे पहले केविन ही निकले थे, इस वजह से मैच में उनकी जीत हुई।




पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस को स्टील केज से गिराने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी खुश नजर आए। माइक रोम के साथ इंटरव्यू में बोलते हुए स्ट्रोमैन ने कहा कि केविन को जीत की बहुत बहुत बधाई। इतना कहने के बाद स्ट्रोमैन वहां से हंसते हुए चले गए। मैच खत्म होने के बाद WWE के अधिकारी स्ट्रैचर लेकर केविन ओवंस के पास आए और उन्हें स्ट्रैचर के जरिए ले जाया गया।



ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के बीच मैच शुरु होने के बाद से ही KO काफी डरे-सहमे हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने शुरुआत में ही भागने की कोशिश की, लेकिन स्ट्रोमैन ने उन्हें जाने से रोका। पूरे मैच में स्ट्रोमैन ही हावी नजर आए और उन्होंने कई बार केविन ओवंस को स्टील केज पर फेंका।

केविन ने चालाकी दिखाते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन को रोप के साथ हथकड़ी लगाकर बांध दिया और वो स्टील केज से बाहर निकलने की कोशिश में लग गए। स्ट्रोमैन ने अपने हाथों से ही हथकड़ी को तोड़ दिया और फिर केज पर चढ़कर केविन को नीचे गिरा। स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में भी करीब 20 फुट ऊंची लैडर से केविन को गिराया था।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...