COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के भारत आने की तारीख सामने आई

SENIOR ANALYST
42   //    12 Jul 2018, 15:33 IST

WWE में इस समय बहुत भारतीय रैसलर हैं। जिंदर महल, सुनील सिंह, समीर सिंह, कविता देवी, महाबली शेरा, सौरव गुर्जर, रिंकू सिंह, अकम जैसे सुपरस्टार WWE का हिस्सा हैं। भारतीय फैंस WWE को बहुत पसंद करते है। पिछले साल एक बड़ा लाइव इवेंट भी भारत में हुआ था। फैंस का अच्छा सपोर्ट WWE को मिला था।

कुछ दिन पहले WWE ने एलान किया था कि मिस्टर मॉन्स्टर इन द बैंक ब्रॉन स्ट्रोमैन इसी महीने भारत आएंगे। ब्रॉन स्ट्रोमैन भारत के दौरे के दौरान मुंबई और हैदराबाद जाएंगे। हालांकि उस समय इस बात  का खुलासा नहीं हुआ था कि वो किस तारीख को भारत आएंगे लेकिन ताऱीख भी सामने आई गई है।

अगले हफ्ते एक्सट्रीम रूल्स में स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का स्टील केज मैच होगा। और इसके बाद 19 जुलाई और 20 जुलाई को स्ट्रोमैन मुंबई में देशी फैंस से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वो हैदराबाद में भी जाएंगे। 21 जुलाई को स्ट्रोमैन हैदराबाद में कदम रखेंगे। 22 जुलाई को फिर वो संडे धमाल का भी हिस्सा होंगे और नए रैसलर्स के साथ अपना अनुभव साझा करेंगे। पिछले साल दिसंबर में स्ट्रोमैन दिल्ली आए थे और यहां लाइव इवेंट में उनका मुकाबला केन के साथ हुआ था।

स्ट्रोमैन का भारत आने का एक कारण ये भी है कि WWE अपना दायरा भारत में और ज्यादा बढ़ाना चाहता है। भारत के नए टैलेंट को वो आगे ले जाना चाहते है, जिस कारण स्ट्रोमैन का ये दौरा अहम होगा।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भारत आने को लेकर बयान भी दिया है। WWE India के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेजों पर स्ट्रोमैन की एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें स्ट्रोमैन कह रहे हैं, "मैंने सुना है कि भारत देवी-देवताओं का देश है लेकिन क्या भारत के लोग एक मॉन्स्टर के लिए तैयार हैं? WWE यूनिवर्स इंडिया तैयार हो जाइए, मैं आ रहा हूं।

WWE में इस समय स्ट्रोमैन का नाम काफी ऊंचा है। अपने विरोधियों को बुरी तरह स्ट्रोमैन ने पस्त कर दिया है। अगर वो भारत आएंगे तो यहां के नए रैसलर्स को काफी सुनहरा पल मिलेगा और आगे बढ़ने में आसानी होगी।






The #Monster is heading towards you 18th July onwards, #Mumbai & #Hyderabad!


A post shared by WWE India (@wweindia) on




Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...