COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

मेन रोस्टर के सुपरस्टार्स की चमक फीकी नहीं कर सकते NXT रैसलर्स: ब्रॉन स्ट्रोमैन

Amit Shukla
ANALYST
18   //    04 Aug 2018, 12:42 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने हाल के भारत दौरे के दौरान SPN एक्शन से बात की, जिसमें उनके NXT को लेकर विचार जाने गए और NXT सुपरस्टार्स को लेकर बातें भी साझा की गईं।

2015 में WWE के नाइट ऑफ चैंपियंस शो से कंपनी का हिस्सा बने स्ट्रोमैन ने सीधे मेन रॉस्टर में एंट्री की थी और वो उस समय वायट फैमिली का हिस्सा थे, लेकिन इन 3 सालों में वो एक ऐसे रैसलर के रूप में मशहूर हुए जो सबसे ज़्यादा पॉप हासिल करते हैं और जिन्हें फैंस बेहद पसंद करते हैं।

अबतक सिर्फ एक बार रॉ टैग टीम चैंपियन और मौजूदा मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट विजेता ने NXT के बारे में कहा कि वो ये नहीं कह सकते कि कौन सा रैसलरमेन रोस्टर में धमाल करेगा।

स्ट्रोमैन के मुताबिक जो टैलेंट इस समय मेन रोस्टर में है वो बेहद ज़बरदस्त है और लेकिन मेन रोस्टर टैलेंट की चमक फीकी करना NXT स्टार्स के लिए मुमकिन नहीं है।




स्ट्रोमैन इस समय किसी टाइटल वाली स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं। उनके और केविन ओवंस के बीच एक फिउड ज़रूर चल रही है लेकिन वो इस लायक नहीं है कि उसे एक जबरदस्त फिउड कहा जाए।

इन दोनों रैसलर्स में अद्भुत प्रतिभा है और केविन ने रॉ के पिछले एपिसोड में स्टैफनी से बात कर समरस्लैम में अपने और स्ट्रोमैन के बीच एक मैच की परमिशन ली थी, जिसमें अगर केविन ओवंस जीत जाते हैं तो वो मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी जीत जाएंगे।

इस मैच को लेकर सभी उत्साहित हैं क्योंकि सभी जानते हैं कि एक तरफ जहां केविन ओवंस हील की भूमिका बेहद अच्छे तरह से निभाते हैं तो वहीं स्ट्रोमैन की फैन फॉलोइंग का भी कोई मुकाबला नहीं है।

इन दोनों ने अगर इस शो में एक जबरदस्त मैच लड़ा तो ये शो और इन दोनों के लिए काफी अच्छा होगा।

लेखक: सौमिक दत्ता; अनुवादक: अमित शुक्ला

Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Fetching more content...