WWE

"पूरी दुनिया के सबसे बेस्ट रैसलर रोमन रेंस"

रेंस और स्ट्रोमैन काफी पुराने दुश्मन है

पीटर रोसेनबर्ग द्वारा होस्ट किए गए चीप होस्ट के हाल में आए एपिसोड के दौरान 'द मॉन्सटर अमंग मैन' ब्रॉन स्ट्रोमैन गेस्ट थे और उन्होंने बातचीत के दौरान अपने ऑनस्क्रीन दुश्मन रोमन रेंस की खूब तारीफ की।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस की दुश्मनी इस साल शुरू हुई, जिसके बाद इन दोनों ही एक दूसरे का बेस्ट निकाला। इस साल यह दोनों 4 बार फास्टलेन, पेबैक, ग्रेट बॉल्स ऑफ फायर और इस हफ्ते हुई रॉ में भिड़े हैं।

रोमन रेंस WWE में इकलौते ऐसे सुपरस्टार है, जिन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन किया है। हालांकि स्ट्रोमैन बाकि तीनों मौकों पर विजयी रहे और उनकी जीत क्लीन भी थी।

रॉ के इन दो सुपरस्टार्स की बीच की दुश्मनी इतनी गंभाीर मोड़ ले चुकी है कि फैंस को एक के बाद एक जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। अप्रैल में रैसलमेनिया के दो हफ्तों बाद ही स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस के ऊपर बैकस्टेज हमला किया था।

इसके बाद रोमन रेंस ने इस दुश्मनी को आगे बढ़ाया और इन दोनों के बीच हुए एंबुलेंस मैच के बाद रेंस ने स्ट्रोमैन के ऊपर इतने खतरनाक तरीके से अटैक किया कि स्ट्रोमैन बुरी तरह से लहूलुहान हो गए।

रोमन रेंस के साथ फिउड के बाद मॉन्सटर अमंग मैन WWE यूनिवर्स के बीच काफी फेमस हो गए और अब वो फैन के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार भी बन गए हैं।

अपने किरदार से बाहर रहते हुए स्ट्रोमैन ने रेंस के लिए काफी अच्छा बोला और कहा, "रोमन जैसा टैलंट इस प्लैनिट में दूसरा कोई नहीं है। वो सबसे बेहतर नहीं तो बेस्ट में एक हैं।

स्ट्रोमैन पहले ऐसे सुपरस्टार नहीं है, जिन्होंने रोमन रेंस के टैलंट की तारीफ की हों। इससे पहले भी बैकस्टेज कई लोग इनकी तारीफ कर चुके हैं।

फिन बैलर ने पिछले साल जिम रॉस के पॉडकास्ट में रेंस की काफी तारीफ की और कहा कि वो एक बेहतरीन इन रिंग परफॉर्मर है। इसके अलावा WWE लैजेंड ब्रुस प्रिचर्ड ने भी रेंस के टैलंट की काफी तारीफ की थी।

रेंस के टैलंट पर किसी को भी शक नहीं हैं और निश्चित ही वो एक फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर भी है। अपने छोटे से करियर में वो कई शानदार मैच दे चुके हैं।

रोमन रेंस को लॉकर रूम लीडर भी कहा जाता है और वो शांत रहने वाले सुपरस्टार भी है। ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस अब समरस्लैम पीपीवी में होने वाले ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फैटर 4 वे मैच मे भिड़ेंगे।