COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शेर के बच्चे के साथ 'द लॉयन किंग' के सीन की नकल की

Sanjay Dutta
ANALYST
22   //    02 Jul 2018, 13:07 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक लाइव इवेंट के लिए मंडे नाइट रॉ रोस्टर के बाकी सदस्यों के साथ, साऊथ डकोटा के रैपिड सिटी में थे। इसी बीच ' द मॉन्स्टर अमंग मैन' ने इस शहर में कुछ समय बिताया और इसी दौरान वह एक माउंटेन शेर से मिले।यह माउंटेन शेर शहर में स्थित बियर कंट्री यूएसए का सदस्य था।

उन्होंने इस शेर के बच्चें के साथ डिज्नी के 'द लॉयन किंग' के ऐतिहासिक सीन की नकल की और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए उनके वीडियो को देखते हुए ऐसा लगता हैं कि उन्होंने इसका भरपूर आनंद उठाया।



WWE पूरे साल दुनिया भर में लाइव इवेंट्स आयोजित करती है। स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार्स जापान के दौरे पर हैं, जहां टोक्यो में दो रात का विशेष लाइव इवेंट रखा गया है जिसके बाद वे ताइपेई जाने वाले हैं।

रॉ रोस्टर यूनाइटेड स्टेट्स में हैं और वे उत्तरी डकोटा में फार्गो में जाने से पहले रैपिड सिटी, साउथ डकोटा में एक लाइव इवेंट का हिस्सा बनें।

WWE हमेशा से ही जानवरों का घर रहा है जहां द वाइपर रैंडी ऑर्टन, रैटलस्नेक स्टोन कोल्ड, जैक 'द स्नेक' रॉबर्ट्स, 'द एनिमल' बतिस्ता, 'द बीस्ट' ब्रॉक लैसनर और कुख्यात गोबब्लेडी गूकर ने अपना लोहा मनवाया हैं। लेकिन बिअर कंट्री यूएसए में स्ट्रोमैन एक अलग किस्म के जानवर से मिलें।

ब्रॉन स्ट्रोमैन रैपिड सिटी, साउथ डकोटा में स्थित बियर कंट्री यूएसए का दौरा किया, जहां उन्होंने कुछ जानवरों से मुलाकात की।


 

उन जानवरों में एक बच्चा शेर भी शामिल था।शेर के बच्चे को देखने और पकड़ने पर, स्ट्रोमैन ने अपने अंदर के राफिकी को चैनल किया और शेर के बच्चे को 'द लॉयन किंग' स्टाइल में पकड़ लिया।ऐसा लग था कि शेर के इस बच्चे को ' द मॉन्स्टर अमंग मैन' से मिला प्यार काफी पसंद आ रहा था और उसने स्ट्रोमैन के हाथों घुमना शुरू किया जिससे स्ट्रोमैन के हाथों में थोड़ी खरोंच आई।

उन्होनें भालू और भेड़ियों के शावक समेत कुछ अन्य जानवरों से भी मुलाकात की। आप यहां अन्य जानवरों के साथ उनकी तस्वीरें देख सकते हैं।स्ट्रोमैन इस हफ्ते रॉ पर दिखाई देंगे और पूरे रोस्टर पर अपना दबदबा जारी रखेंगे। केविन ओवंस स्ट्रोमैन के क्रोध से बचने की कोशिश करेंगे।

लेखक - अनिर्बान  बनर्जी , अनुवादक - संजय दत्ता

Sanjay Dutta
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...