ट्रिपल एच को दो पावरस्लैम देने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE सर्वाइवर सीरीज का आखिरकार अंत हुआ और जैसी की फैंस को उम्मीद थी, पीपीवी कुछ वैसा ही था। हालांकि पे-पर-व्यू के मेन इवेंट में जो कुछ भी हुआ, उसने कहीं न कहीं फ्यूचर के लिए फिउड की तैयारी जरूर कर दी है। दरअसल स्ट्रोमैन ने गुस्से में आकर ट्रिपल एच को धमकी देदी और जब वो जाने लगे, तो द गेम ने पीछे से स्ट्रोमैन को पेडीग्री देने की कोशिश की। हालांकि वो इसमें नाकाम हुए और स्ट्रोमैन ने इसके जवाब में एक नहीं बल्कि वो पावरस्लैम दिए।

अपने इस अटैक के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है और उन्होंने WWE.com को दिए इंटरव्यू में स्ट्रोमैन ने कहा, "मेरी राह में जो भी आएगा, वो बच नहीं पाएगा। मुझे इस बात से मतलब नहीं कि फिर वो कौन हो, किसकी टीम में खेल रहे हों, लेकिन अगर कोई मेरे बीच में आएगा, तो वो मेरे से नहीं बच पाएगा।"

ब्रॉन स्ट्रोमैन जोकि इस समय एक बेबीफेस के रूप में काम रहे हैं और उम्मीद है कि वो सर्वाइवर सीरीज के बाद वो केन के साथ अपनी दुश्मनी को आगे बढ़ा सकते हैं और जिस तरह से उन्होंने ट्रिपल एच के ऊपर अटैक किया, उससे निश्चित ही फ्यूचर के लिए एक फिउड और तैयार हो गई है। हालांकि अब कल होने वाली रॉ में ही यह बात साफ हो पाएगी कि WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए क्या सोच रखा है और किस तरह से उन्हें आगे ले जाया जाता है।