Create
Notifications

मिक्स्ड टैग टीम टूर्नामेंट के लिए अपने पार्टनर का एलान होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

मयंक मेहता

हाल ही में मंडे नाइट रॉ के जनरल मैनेजर ने इस बात का एलान किया कि 16 जनवरी से शुरू होने वाले मिक्सड टैग टूर्नामेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन के पार्टनर के तौर पर रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस को चुना था। इस एलान के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्वीट करते हुए लिखा,

जब से मिक्सड मैच चैलेंज का एलान हुआ है, उसके बाद से हर कोई विमेंस सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाना चाहती थीं, क्योंकि मौजूदा रोस्टर में मॉन्स्टर अमंग मैन से ज्यादा खतरनाक रैसलर कोई और नहीं है। खासकर नाया जैक्स इस बात की उम्मीद कर रही थी कि वो स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाएंगी। हालांकि इस एलान के बाद उन्हें जरूर धक्का लगेगा। इसके बारे में एलेक्सा ब्लिस के बारे में पूछे जाने पर स्ट्रोमैन ने ही जवाब दिया और कहा, "एलेक्सा को इस समय किसी और दोस्त की जरूरत नहीं है, क्योंकि मिक्सड मैच चैलेंज के लिए उनके पार्टनर वो हैं। इससे ज्यादा कुछ और कहने की जरूरत नहीं है।"

ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस इस शो के लिए एक शानदार जोड़ी है। ये सब रोमांच फैंस को 16 जनवरी को स्मैकडाउन के बाद देखने को मिलेगा। वहीं इस टूर्नानमेंट में रॉ के साथ स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेंगे। जबकि शार्लेट फ्लेयर और बॉबी रुड की जोड़ी का एलान हो गया हैं। एलेक्सा ब्लिस विमेंस टाइटल को जीत चुकी है , जबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अभी तक खिताब नहीं जीता है। रॉयल रंबल में ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन का मैच यूनिवर्सल टाइटल के लिए 28 जनवरी (भारत में 29 जनवरी) को होने वाली है। उम्मीद है कि साल 2018 स्ट्रोमैन के लिए शानदार रहे।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...