COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

मैच के दौरान केविन ओवंस ने किया स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला

58   //    11 Aug 2018, 12:50 IST

WWE में अभी सबसे ताकतवर सुपरस्टार कोई है तो वो सिर्फ ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं। स्ट्रोमैन ने अपनी ताकत से ट्रक, एबुलेंस , कार और पब्लिक टॉयलेट को पलटा चुके हैं।  इस साल मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को स्ट्रोमैन ने जीता। 19 अगस्त (भारत में 20 अगसत) को होने वाली समरस्लैम में स्ट्रोमैन और ओवंस का मैच होना है।  अगर स्ट्रोमैन इसमें हार जाते हैं तो ओवंस ब्रीफकेस जीत जाएंगे। हालांकि पीपीवी से पहले स्ट्रोमैन और ओवंस की भिड़ंत देखने को मिल रही है। हाल ही में सैलिसबरी में WWE के लाइव इवेंट में ओवंस ने स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला किया।

लाइव इवेंट के दौरान दोनों का सिंग्लस मैच हुआ।  इस मैच में चेयर से लेकर टेबल तक का इस्तेमाल किया गया।  चेयर से ओवंस ने अटैक किया तो स्ट्रोमैन ने टेबल पर पावरस्लैम दिया। एक वक्त ऐसा था कि स्ट्रोमैन से डरकर ओवंस भाग रहे थे और रिंग के नीचे जाकर छिप गए।  स्ट्रोमैन ने जैसे ही एपरेन का कपड़ा उठाया तभी स्ट्रोमैन पर फायर एक्सटिंगिशर से ओवंस ने अटैक किया।

ओवंस ने फायर एक्सटिंगिशर की पूरी गैस स्ट्रोमैन पर डाल दी।  इससे स्ट्रोमैन की आंखों में या फिर सांस लेने में दिक्कत आ सकती थी। वैसे फायर  एक्सटिंगिशर का प्रयोग WWE में होता रहता है लेकिन एक चूक सुपरस्टार का करियर खत्म कर सकती है। हालांकि किसी तरह से स्ट्रोमैन ने खुद को बचाया और ओवंस पर फिर से अटैक किया।  फैंस की डीमांड पर स्ट्रोमैन ने टेबल निकाला और रिंग के कॉर्नर पर रखा।  ओवंस इसका फायदा उठाने आ रहे थे कि स्ट्रोमैन ने पकड़कर टेबल पर पावरस्लैम दिया और पिन करके मैच को जीत लिया।



खैर,स्ट्रोमैन ने अपनी ताकत का फिर से नमूना दिखाते हुए इस मुकाबले में जीत दर्ज की। सैलिसबरी के फैंस को ये मैच काफी जबरदस्त लगा।  अब देखना होगा कि क्या स्ट्रोमैन कुछ दिनों बाद होने वाली समरस्लैम में अपने ब्रीफकेस को ओवंस से बचा पाते है या नहीं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...