Create

Raw पर दिखा ब्रॉन स्ट्रोमैन का आंतक, रेड ब्रांड की सभी टैग टीम को मारा

Ankit

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन अब दिन पर दिन ज्यादा खरतनाक होते जा रहे हैं। पहले रोमन रेंस पर अटैक करके नाम कमाया उसके बाद ब्रॉक और केन की धुनाई करके खुद को सबसे बड़ा दानव घोषित किया।इस हफ्ते की रॉ में स्ट्रोमैन ने ऐसा कारनामा किया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में टैग टीम के लिए बैटल रॉयल मैच हुआ जिसमें स्ट्रोमैन ने हिस्सा लिया। ये मैच इसलिए रखा गया था कि बैटल रॉयल का विजेता द बाज (शेमस-सिजेरो) के खिलाफ रैसलमेनिया में टैग टीम टाइटल के लिए लड़ेंगे। हालांकि इससे पहले रॉ में शेमन और सिजेरो ने रिंग में कदम रखा था तब मिजटूराज ने उनपर अटैक किया जिसके बाद ये मैच तय किया गया। इस जबरदस्त मैच में कार्ल एंडरसन-ल्यूक गेलौज, टाइटस वर्ल्डवाइट, द रिवाइवल , मिजटूराज, रायनो-हीथ स्लेटर हिस्सा लिया था लेकिन स्ट्रोमैन ने अचानक एंट्री करके सभी को चैंका दिया। इस मैच के लिए पहले तय था कि सिर्फ टैग टीम हिस्सा लेंगे लेकिन स्ट्रोमैन ने अकेले ही हिस्सा लिया। स्ट्रोमैन ने आते ही सभी सुपरस्टार्स पर अटैक किया और एक के बाद एक सभी रैसलर्स को बाहर करके जीत दर्ज की। जीत के बाद स्ट्रोमैन से साफ किया है कि वो रैसलमेनिया में द बार के खिलाफ टैग टीम टाइटल लड़ेंगे।

टैग टीम टाइटल के लिए एक पार्टनर की जरुरत होती है लेकिन स्ट्रोमैन के पास कोई पार्टनर नहीं है। कयास लगाया जा रहा है कि स्ट्रोमैन के सबसे बड़े दुश्मन इलायस के साथ कंपनी उनकी टीम बना सकती है। इलायस और स्ट्रोमैन का फिउड कुछ हफ्तों से देखा जा रहा है। इस हफ्ते इलायस ने भी साफ किया है कि उनके पास रैसलमेनिया में जाने के कोई मैच नहीं है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है कि जब दो दुश्मन टैग टीम बनाकर टाइटल के लिए लड़े। इसका जीता जागता उदाहरण शेमस और सिजेरो खुद है। पहले ये दुश्मन थे लेकिन अब अच्छे दोस्त। वहीं डेनियल ब्रायन और केन की कंपनी जोड़ी बना चुकी है, जबकि बतिस्ता और रे मिस्टीरियो जैसी दुश्मनों की जोड़ी बन चुकी हैं। हालांकि स्ट्रोमैन की इस जीत पर बड़ा सावल उठ रहा है, जब इस मैच में टैग टीन को हिस्सा लेना था तो स्ट्रोमैन ने अकेले मैच क्यों लड़ा, वहीं इस पर शेमस ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है।

अब रैसलमेनिया में द बाद (शेमस और सिजेरो) के खिलाफ ब्रॉन स्ट्रोमैन लड़ने वाले है लेकिन बिना पार्टनर के इस मैच का होना मुमकिन नहीं है। देखना होगा कि रैसलमेनिया से पहले स्ट्रोमैन के दुश्मन इलायस के साथ टीम बनती है या फिर कोई ना ट्विस्ट देखने को मिलता है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment