144 दिनों से गायब चल रहे WWE दिग्गज ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर शेयर की खास वीडियो

bray wyatt twitter
ब्रे वायट ने लंबे समय बाद को प्रतिक्रिया दी

WWE: ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने 2022 में WWE में वापसी की थी और जिस तरह से उनके रिटर्न को हाइप किया गया था, उससे उन्हें बहुत बड़ा पुश दिए जाने के संकेत मिल रहे थे। मगर कंपनी के साथ उनका मौजूदा रन बहुत बेकार रहा है। वो काफी समय से ब्रेक पर चल रहे हैं, लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खास संदेश शेयर किया है।

WWE ने हाल ही में 2k23 वीडियो गेम में नए रेसलर्स को जोड़ा था, जिनमें ब्रे वायट और अंकल हाउडी भी शामिल रहे। इस नए बदलाव को Revel with Wyatt DLC पैक का नाम दिया गया और अब खुद वायट ने भी इस ट्वीट को दोबारा शेयर किया है। वायट ने बहुत लंबे समय के बाद सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया दी है।

आपको याद दिला दें कि वायट ने WWE Extreme Rules 2022 में वापसी के बाद टीवी पर केवल एक मैच लड़ा था, जहां उन्होंने Royal Rumble 2023 में एलए नाइट को हराया था। उनका WrestleMania 39 में बॉबी लैश्ले के साथ मैच होने की उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन किसी कारणवश इस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया।

Bray Wyatt के ब्रेक पर जाने से पहले WWE ने उनके लिए बड़े प्लान तैयार किए थे?

ब्रे वायट प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में मौजूदा समय के सबसे रहस्यमयी किरदारों में से एक को निभाते आए हैं। हालांकि रिटर्न के बाद उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली है, लेकिन वो ब्रेक पर ना गए होते तो स्थिति काफी हद तक अलग हो सकती थी।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि ट्रिपल एच और उनकी टीम ने वायट के फैक्शन में कई अन्य मेंबर्स को शामिल करने का प्लान बनाया था। इनमें एरिक और एलेक्सा ब्लिस जैसे बड़े सुपरस्टार्स के नाम भी शामिल रहे और अंकल हाउडी पहले ही उनके साथ काम कर रहे थे।

अभी कंपनी की ओर से ब्रे वायट की वापसी के संबंध में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। फिर भी फैंस को उम्मीद होगी कि वो जल्द वापसी करें और अपने डार्क और रहस्यमयी किरदार से एक बार फिर फैंस का खूब मनोरंजन करें।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now