Create

Raw के ओपनिंग सैगमेंट में फैंस ने ब्रे वायट के नाम के लगाए चैंट्स, WWE की बेइज्जती कर कहा- We Want Wyatt

क्या WWE में ब्रे वायट की दोबारा वापसी होगी?
क्या WWE में ब्रे वायट की दोबारा वापसी होगी?
reaction-emoji
PANKAJ

कुछ दिन पहले WWE ने ब्रे वायट (Bray Wyatt) को रिलीज कर दिया था। फैंस इसके बाद लगातार कंपनी की बेइज्जती कर रहे हैं। इस हफ्ते Raw के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। शो के ओपनिंग सैगमेंट में फैंस ने ब्रे वायट के चैंट्स लगाए। ब्रे वायट के रिलीज से कोई भी खुश नजर नहीं आ रहा है। कई दिग्गजों और फैंस ने सोशल मीडिया पर विंस मैकमैहन को खूब खरी-खोटी सुनाई।

WWE फैंस ने लगाए ब्रे वायट के चैंट्स

WWE में ब्रे वायट ने करीब 12 साल काम किया था और फैंस ने काफी सपोर्ट उन्हें किया। WWE करियर ब्रे वायट का काफी उतार चढ़ाव वाला रहा। पिछले कुछ सालों में ब्रे वायट ने द फीन्ड कैरेक्टर से काफी नाम कमाया। अचानक उन्हें रिलीज किए जाने से कोई भी फैंस खुश नहीं है।

WWE में साल 2009 में ब्रे वायट सबसे पहले आए थे। कुछ सालों बाद वायट फैमिली के लीडर के रूप में ब्रे वायट ने काम किया और इसके बाद कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस हफ्ते शो की शुरूआत में बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच बातचीत हुई। इन दोनों के बीच SummerSlam के लिए मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है।

शो को शुरू हुए ज्यादा समय नहीं हुआ था और ब्रे वायट के चैंट्स फैंस ने लगाने शुरू कर दिए। फैंस ने We Want Wyatt के चैंट्स लगाए।

वैसे शिकागो का क्राउड हमेशा सीएम पंक के चैंट्स लगाता है लेकिन इस बार सभी की जुबान पर ब्रे वायट का नाम था। WWE की लगातार चारों तरफ काफी बेइज्जती हो रही है। लाइव ऑडियंस ने भी इस बार काफी बवाल मचाया। वायट पिछले चार महीनों से WWE टीवी पर नजर नहीं आए थे। मेगा इवेंट में उनका अंतिम मैच रैंडी ऑर्टन के साथ हुआ था।

ब्रे वायट के नाम के चैंट्स जरूर WWE ने भी सुने होंगे और विंस मैकमैहन इस बारे में अब सोचेंगे। ब्रे वायट की वापसी भी अब संभव लग रही है। फैंस ब्रे वायट को कितना सपोर्ट करते थे इसका अंदाजा वीडियो से लगाया जा सकता है। फिलहाल वायट के फ्यूचर के बारे में किसी को नहीं पता। कुछ महीनों बाद शायद वो AEW में नजर आ सकते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...