Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रे वायट ने अपने सीने पर बनाया शानदार नया टैटू

SENIOR ANALYST
43   //    31 Jul 2018, 18:18 IST

हाल ही में हुए एक लाइव इवेंट में ब्रे वायट ने अपना नया और शानदार सीने पर बनाया गया टैटू दिखाया।

अगर आम तौर पर देखा जाए तो टैटू से इंसान के शरीब में एक नया लुक आ जाता है। खासतौर पर WWE सुपरस्टार्स के लिए एक तरह से ये जरूरी होता है। टॉप के कई सुपरस्टार्स ने अच्छे अच्छे टैटू अपने शरीर पर बनाए है, जिनका काफी महत्व उनके जीवन में है। टैटू की वजह से इनके करेक्टर का भी फैंस को पता चलता है।

अंडरटेकर द्वारा बनाया गया टैटू फैंस के बीच काफी प्रसिद्ध है तो वहीं सीएम पंक द्वारा दाएं हाथ में बनाए गए टैटू ने फैंस का दिल जीत लिया। इससे एक अलग तरह का लुक फैंस के सामने सुपरस्टार्स का आ जाता है। द रॉक के टैटू को भला कोई कैसे भूल सकता है। उनकी छाती में बना हुआ टैटू कई सालों से प्रसिद्ध है। इसके अलावा रोमन रेंस और द उसोज का ने जो टैटू बनाया है उसे भी फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है।

बैरन कॉर्बिन और ब्रे वायट का टैटू इस समय WWE यूनिवर्स में काफी छाया हुआ है। ब्रे वायट ने अपने शरीर में नया वोल्फ टैटू बनाया है। वायट ने हाल ही में इसमें नया इंक चढ़ाया है जिस वजह से इसमें चार चांद लग गए है।



ऑन स्क्रीन वैसे ब्रे वायट अपनी टी शर्ट बहुत ही कम उतारते है लेकिन इस बार लाइव इवेंट में उन्होंने ये किया। जिसके बाद उनका शानदार टैटू फैंस ने देखा।

ब्रे वायट और मैट हार्डी एक्सट्रीम रूल्स में बी टीम के खिलाफ अपना रॉ टैग टीम चैंपियनशिप हार गए थे। सभी फैंस इससे चौंक गए। अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है कि रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए समरस्लैम में बी टीम के खिलाफ कौन मुकाबला करेगा। मैट हार्डी और ब्रे वायट से फैंस उम्मीद लगा रहे है कि वो समरस्लैम में फिर चैंपियन बनेंगे।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...