Create

WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन के नए लुक ने मचाया धमाल, खास बॉडी के साथ कुछ ऐसे आए नजर

WWE ने पिछले साल दिग्गज ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था
WWE ने पिछले साल दिग्गज ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था

WWE ने पिछले साल दिग्गज ब्रे वायट (Bray Wyatt) को कंपनी से निकाल कर सभी को चौंका दिया था। 31 जुलाई, 2021 को WWE ने ब्रे वायट को कंपनी से रिलीज कर दिया था। ब्रे वायट इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे। कई बार वो वापसी के संकेत दे चुके हैं। ब्रे वायट की नई तस्वीर अब सामने आई है। इस बार नए लुक में ब्रे वायट नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में ब्रे वायट के साथ कुछ और दिग्गज भी नजर आए।

Here is a recent photo of Bray Wyatt. Who else misses him? https://t.co/cUJRAootWW

WWE में ब्रे वायट ने जबरदस्त काम किया था

ब्रे वायट की ये तस्वीर देखकर आपको अच्छा लग रहा होगा। काफी अच्छे शेप में ब्रे वायट नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्होंने किसी कंपनी में डेब्यू का प्लान कर लिया है। इस तस्वीर में ब्रे वायट के साथ AEW के रिंग एनाउंसर जस्टिन रॉबर्ट्स भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दिग्गज एक्टर स्काइलर ऑस्टिन भी दिख रहे हैं।

WWE में ब्रे वायट का बहुत बडा़ नाम रहा। पिछले कुछ सालों में ब्रे वायट ने बहुत अच्छा काम किया था। किसी को भी नहीं पता था कि अचानक से WWE द्वारा उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा। ब्रे वायट के रिलीज के बाद फैंस ने रेड ब्रांड के शो में उनकी वापसी के चैंट्स लगाए थे। द फीन्ड गिमिक ब्रे वायट का WWE में बहुत पॉपुलर रहा। इस गिमिक के साथ कई बड़ी स्टोरीलाइन्स में ब्रे वायट ने काम किया। रिलीज से कुछ महीने पहले उनकी बुकिंग पर भी सवाल उठे थे। WWE ने उनकी बुकिंग कुछ खास अंदाज में नहीं की। कुछ महीने तो वो WWE रिंग में नजर भी नहीं आए।

WWE has come to terms on the release of Bray Wyatt. We wish him the best in all his future endeavors. ms.spr.ly/6013nU8QP https://t.co/koRuC3w1yr

ब्रे वायट ने अपने फ्यूचर को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है। शायद आने वाले समय में वो AEW की तरफ रूख कर सकते हैं। ब्रे वायट भी रिंग में वापसी के संकेत कई बार दे चुके हैं। अब देखना होगा कि ब्रे वायट किस कंपनी की तरफ आने वाले समय में रूख करेंगे। वैसे इम्पैक्ट रेसलिंग में भी उनके जाने की खबरें आ चुकी हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment