Create
Notifications

WWE से निकाले गए Bray Wyatt ने Roman Reigns के ऐतिहासिक रिकॉर्ड पर की टिप्पणी, अपना नाम हटाने की कही बात 

WWE ने पिछले साल ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था
WWE ने पिछले साल ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था
PANKAJ
visit

WWE से निकाले गए ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। Give Me Sport ने हाल ही में रोमन रेंस का एक आंकड़ा पेश किया। आंकड़े के अनुसार रोमन रेंस अपने मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन में पुराने सभी यूनिवर्सल चैंपियन रहे सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। अब इस लिस्ट में सिर्फ गोल्डबर्ग बचे हैं। अगर गोल्डबर्ग (Goldberg) को वो हरा देंगे तो फिर बड़ा रिकॉर्ड कायम कर देंगे। उम्मीद के मुताबिक गोल्डबर्ग को इस बार रोमन रेंस हरा देंगे।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने किया ट्वीट

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने भी इस आंकड़े को ट्वीट के जरिए फेक बताया। ब्रॉक लैसनर, फिन बैलर, सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, ब्रे वायट, गोल्डबर्ग और ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। ब्रे वायट को जब इस आंकड़े के बारे में पता चला तो उन्होंने ट्विटर पर तुरंत प्रतिक्रिया दे दी। ब्रे वायट ने इस लिस्ट से अपना नाम हटाने के बात कही।

@TheLouisDangoor Take my name off that shit

रोमन रेंस ने इस यूनिवर्सल चैंपियनशिप रन की शुरूआत ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रे वायट को हराकर की थी। ये एक ट्रिपल थ्रेट मैच था और इसमें रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को पिन किया था। ब्रे वायट अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए थे लेकिन वो पिन नहीं हुए थे। इस लिहाज से ही ब्रे वायट ने अपना नाम यहां से हटाने के लिए कहा। सैथ रॉलिंस ने भी ट्वीट कर इस आंकड़े को फेक बताया। Royal Rumble इवेंट में पिछले महीने सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच हुआ था। DQ के जरिए ये मैच खत्म हुआ और सैथ रॉलिंस की जीत हो गई। हालांकि यूनिवर्सल चैंपियनशिप रोमन रेंस के पास ही रही।

Elimination Chamber 2022 में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच तगड़ा मुकाबला होगा। इस इवेंट का आयोजन 19 फरवरी को सऊदी अरब में होगा। फैंस इस मैच के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। पहली बार WWE रिंग में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिलेगा। गोल्डबर्ग लगातार अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। रोमन रेंस ने भी कह दिया है कि वो अपनी चैंपियनशिप को आसानी से डिफेंड कर लेंगे।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now