COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

गंभीर कार एक्सीडेंट के बाद पूर्व चैंपियन ब्रे वायट ने की वापसी

24   //    07 Jul 2018, 12:50 IST

हमने आपको कुछ दिनों पहले बताया था कि रॉ के टैग टीम चैंपियन ब्रे वायट का गंभीर कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसके कारण से वो रॉ पर नहीं आए थे। अब ब्रे वायट पूरी तरह से फिट हो गए हैं और उन्होंने लाइव इवेंट के दौरान दस्तक दी। ब्रे को फिर से वापस देखकर फैंस काफी खुश दिखे।

ब्रे वायट WWE लाइव इवेंट फ़िलाडेल्फ़िया दिखे जहां उन्होंने रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को टाइटस वर्ल्ड वाइड और बी टीम के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया। एक्सीडेंट के बाद ब्रे वायट का ये पहला मैच था। आपको बता दें कि ब्रे वायट का कुछ दिन पहले कार एक्सीडेंट हुआ था , जिसमें तीन गाड़ियां शामिल थी।

WWE ने अपनी वेबसाइट के जरिए ब्रे वायट के एक्सीडेंट को लेकर जानकारी दी। रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रे वायट रॉ के लाइव इवेंट के लिए एयरपोर्ट की तरफ अपनी कार से जा रहे थे। उसी दौराउन ब्रे की कार का एक्सीडेंट हो गया है और गाड़ी को भारी नुकसान पहुंचा है। ब्रे वायट को एक्सीडेंट की वजह से काफी चोट आई थी। एक्सीडेंट के बाद ब्रे वायट को टैम्पा के जनरल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, लेकिन इलाज के बाद वायट को छुट्टी दे दी गई।

कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट द्वारा जानकारी दी गई है कि एक्सीडेंट की वजह से लगी चोटों के कारण ही लाइव इवेंट्स और रॉ में हिस्सा नहीं ले पाए। एक्सीडेंट के बाद पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट ने TMZ Sports से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें कुछ नहीं होगा, क्योंकि वो मर नहीं सकते। उम्मीद करते हैं कि ब्रे वायट जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और रिंग में शानदार एंट्री करते दिखें

द ईटर ऑफ वर्ल्ड्स फिलहाल मैट हार्डी के साथ WWE रॉ टैग टीम चैंपियन हैं। आपको बता दें कि ब्रे वायट का असली नाम विंडहैम लॉरेंस रोटुंडा है। ब्रे अपने परिवार में तीसरी पीढ़ी के रैसलर हैं। रॉ के अलावा वो स्मैकडाउन के भी टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं। ब्रे वायट और मैट हार्डी अब एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में बी-टीम (बौ डैलास और कर्टिस एक्सल) के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...