Create

WWE न्यूज़: पूर्व चैंपियन ब्रे वायट ने कहा "गुड बाय"

Ankit
Enter caption

इस हफ्ते रॉ का एक शानदार एपिसोड हुआ लेकिन ब्रे वायट के ट्वीट ने फैंस के मन में एक सवाल पैदा कर दिया है। ब्रे वायट WWE में पूर्व चैंपियन के साथ साथ टैग टीम चैंपियन भी रहे चुके हैं। ब्रे वायट का अंदाज सबसे शानदार है। हालांकि वायट ने अपने ट्वीट में गुड बाय शब्द का इस्तेमाल किया जिससे अंदाज लगाया जा रहा है कि वायट ने कहीं संन्यास का मन तो नहीं बना लिया।

ब्रे वायट ने 2010-2011 में नेक्सस में हस्की हैरिस के नाम से कदम रखा लेकिन कुछ वक्त बाद उनके गिमिक को बदला गया और ल्यूक हार्पर और एरिक रोवन के साथ व्रायट फैमिली का लीडर बना दिया। इस दौरान उन्होंने कई शानदार मैच दिए। ब्रे वायट ने अपने करियर में अंडरटेकर, रोमन रेंस, जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स को खिलाफ मैच लड़ा।

वायट को टीवी पर समरस्लैम के दौरान मैट हार्डी के साथ देखा गया था, इस दौरान उन्हें रॉ की टैग टीन चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी। ब्रे वायट को कुछ लाइव इवेंट और स्टारकेड में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ मैच लड़ने हुए देखा गया। कयास लगाया जा रहा है कि ब्रे वायट का गिमिक बदलने वाला है इसलिए वो टीवी पर नहीं दिख रहे हैं। जैसे की इस हफ्ते रॉ में एलान हुआ है कि सब कुछ नया होगा, नई कहानियों के साथ कुछ धमाकेदार होने वाला है। वहीं अपने ट्विटर पर ट्वीट करके ब्रे वायट गुडबाय बोल चुके हैं।

हालांकि ये जानकारी सामने नहीं है कि क्यों वायट ने गुडबाय शब्द का इस्तेमाल किया है। अभी रोमन रेंस WWE में नहीं है ऐसे में कंपनी बाकी सुपरस्टार्स को बड़ा पुश दे सकती है जिसमें ब्रे वायट भी शामिल होंगे। अब देखना होगा कि जिस तरह इस हफ्ते रॉ में मैकमैहन फैमिली ने कुछ नया करने का वादा किया है उससे ब्रे वायट को फायदा पहुंचा है या नहीं।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment