Create

सुपरस्टार ब्रे वायट ने बताया लगातार बड़े इवेंट में मिल रही हार का कारण

समरस्लैम के बाद 2k 18 के लांच का इवेंट हुआ था। इस दौरान सुपरस्टार ब्रे वायट ने इंटरव्यू दिया। यहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बातचीत की। खासतौर पर अपनी स्टोरीलाइन के बारे में उन्होंने बताया। साथ ही लगातार हारने की वजह भी बताई। 2013 से लगातार WWE के मेन रोस्टर में ब्रे वायट लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। वायट फैमिली के साथ वो रिंग में उतरे थे। ब्रे वायट का प्रदर्शन भी लगातार अच्छा रहा है। केन, डेनियल ब्रायन और अन्य बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ उन्हें जीत हासिल हुई। बीच में उन्हें बड़ा पुश भी दिया गया।

youtube-cover

साल 2014 में जॉन सीना के साथ फ्यूड के बाद चीजें धीरे धीरे बदलना शुरू हो गई थी। यहां से ब्रे की उतपत्ति हुई थी। इसके बाद कई शानदार फाइट उन्होेंने रिंग में लड़ी। कई फ्यूड में उन्हें हार का सामना भी करना पड़ा था। इस दौरान अभी तक उन्होंने कुछ खास प्रोमो भी दिए है। 2017 में ब्रे वायट के करेक्टर में और निखार आया। इंटरव्यू के दौरान ब्रे वायट ने कहा कि, "मैं एक वर्ल्ड चैंपियन हूं। पिछले साल में टैग टीम चैंपियन भी रहा। मैंने रैंडी ऑर्टन को हराया। सैथ रॉलिंस को भी हराया। इसके अलावा मंडे नाइट रॉ में फिन बैलर को भी मात दी। तो आप ये कैसे कह सकते है कि मुझे हार मिली। आप को खुद नहीं पता की आप किसके बारे में बात कर रहे हैं?।

ब्रे वायट हाल ही में इसलिए चर्चा में आ गए क्योंकि वो पहले चैंपियन बने और उसके बाद फिन बैलर के खिलाफ नो मर्सी और समरस्लैम में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसी वजह से ब्रे वायट की इमेज के बारे में कुछ कहना काफी मुश्किल है। हालांकि किसी को समझ नहीं आ रहा है कि ब्रे की स्टोरीलाइन आखिर किस मोड़ पर जा रही है।
नो मर्सी में ब्रे वायट और फिन बैलर की फ्यूड लगभग खत्म हो गई थी लेकिन फिर इस हफ्ते इस फ्यूड को जारी किया गया है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि बैलर अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अब ताल ठोकेंगे।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment