Create

WWE से निकाले गए ब्रे वायट ने ट्विटर पर अनोखा पोस्ट डालकर अपनी वापसी को टीज किया

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने दिए बहुत बड़े संकेत
पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट ने दिए बहुत बड़े संकेत
reaction-emoji
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने एक बार फिर अपनी वापसी टीज कर दी है। ट्विटर पर फिर से अनोखा पोस्ट कर ब्रे वायट ने संकेत दे दिए है कि वो जल्द रिंग में वापसी करेंगे। WWE से रिलीज हुए ब्रे वायट को तीन महीने हो गए है। ब्रे वायट का WWE के साथ नॉन कम्पीट क्लाज कॉन्ट्रैक्ट भी खत्म हो गया है। लगातार अब कई रिपोर्ट्स में ब्रे वायट के अगले कदम को लेकर बातें चल रही है।

WWE ने तीन महीने पहले ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था

ब्रे वायट किस कंपनी के साथ अपना फ्यूचर आगे बढ़ाएंगे ये किसी को नहीं पता। ब्रे वायट ने खुद ये बात साफ कर दी है कि वो वापसी करेंगे। ब्रे वायट ने इस बार कह दिया कि वो सही समय और जगह का इंतजार कर रहे हैं और इसके बाद वापसी करेंगे। हालांकि कई फैंस इस मैसेज का मतलब नहीं समझ पाएंगे।

What do we do now?We wait for the right place. We wait for the right time. Then we turn Rome to Ashes. “Groveling in the muck of avarice”🐍 I believe in you too

पिछले हफ्ते भी ब्रे वायट ने खास ट्वीट किया था। नॉन कम्पीट क्लाज कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बारे में खुद ब्रे वायट ने जानकारी दी।

साल 2013 में WWE में ब्रे वायट आए थे। इसके बाद WWE हॉल ऑफ फेमर केन को उन्होंने निशाना बनाया था। इस साल SummerSlam में केन को ब्रे वायट ने हराया था। इसके बाद ब्रे वायट ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और सफलता हासिल की। WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी ब्रे वायट ने कंपनी में हासिल की। हालांकि उनका ये चैंपियनशिप रन कभी अच्छा नहीं चला। पिछले साल SummerSlam में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर ब्रे वायट ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि इसके एक हफ्ते बाद ही रोमन रेंस ने अपने नाम यूनिवर्सल चैंपियनशिप कर ली थी।

ब्रे वायट का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है। वायट अब किस कंपनी में अपना डेब्यू करेंगे ये नहीं पता है। AEW और इम्पैक्ट रेसलिंग में वो जल्द ही कदम रख सकते हैं। AEW के मालिक टोनी खान को पता है कि ब्रे वायट उन्हें कितना बिजनेस दे सकते हैं। WWE से रिलीज हुए कई सुपरस्टार्स ने AEW में कदम रख लिया है। ब्रे वायट भी शायद AEW में जा सकते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...