Create
Notifications

WWE से निकाले गए ब्रे वायट की होगी जबरदस्त वापसी, ट्विटर पर बड़ा बयान देकर चौंकाया

WWE ने जुलाई के महीने में ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था
WWE ने जुलाई के महीने में ब्रे वायट को रिलीज कर दिया था
PANKAJ
visit

WWE ने कुछ महीने पहले ब्रे वायट (Bray Wyatt) को कंपनी से रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। ब्रे वायट इसके बाद लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। इस बार ट्विटर पर ब्रे वायट ने फैंस को संदेश भेजा और अपनी वापसी को अनोखे ट्वीट से टीज किया। एक फैन ने ट्वीट किया था कि वो उन्हें बहुत याद कर रहे हैं। इस बात का जवाब देते हुए ब्रे वायट ने कहा कि वो जल्द ही नजर आएंगे और सभी चीजें क्लियर हो जाएंगी।

@SOAismyReligion Everything will be clear. I’ll see you all very soon. Revenge is a confession of pain.

WWE में ब्रे वायट ने जबरदस्त काम किया था

ब्रे वायट को जुलाई में WWE से रिलीज कर दिया गया था। ये बहुत बड़ी खबर फैंस के लिए थी और किसी को भरोसा नहीं हो रहा था। प्रो रेसलिंग वर्ल्ड ने इसके बाद WWE पर कई तरह के आरोप लगाए। ब्रे वायट को निकालने के पीछे का कारण बजट को बताया गया। हालांकि ये बात गलत नजर आ रही थी क्योंकि WWE को इस बार बहुत फायदा हुआ है।

अपनी वापसी को लेकर अभी तक कंफर्म जानकारी ब्रे वायट ने नहीं दी। इस बार जरूर उन्होंने कह दिया कि वो जल्द ही वापसी करेंगे। यानी की वो किसी अन्य प्रमोशन के साथ अब फैंस जल्द ही नजर आ सकते हैं। ब्रे वायट के AEW में जाने की खबरों ने भी काफी जोर पकड़ा हुआ है। डेनियल ब्रायन, सीएम पंक और एडम कोल ने AEW में डेब्यू कर लिया है। इस बात की पूरी संभावना है कि ब्रे वायट भी AEW में ही नजर आएंगे।

डेव मैल्टजर ने भी हाल ही में कहा था कि वो 29 सितंबर को होने वाले AEW एपिसोड में डेब्यू कर सकते हैं। इस शो का प्रसारण ब्रे वायट के होमटाउन से होगा। एक खबर ये भी आई थी कि ब्रे वायट जल्द ही इम्पैक्ट रेसलिंग ज्वाइन कर सकते हैं। खैर बात चाहे जो भी लेकिन ब्रे वायट ने अपनी वापसी टीज कर दी है। अब जल्द ही वो किसी कंपनी में नजर आ सकते हैं। ब्रे वायट का रेसलिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं और सभी कंपनियों की नजरें इस वक्त उनके ऊपर टिकी होंगी।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now